रविवार देर रात बिजली बंबा बाईपास पर मुठभेड़ में गिरफ्तार, तीन फरार

31 मुकदमें दर्ज हैं ब्रह्मपुरी व टीपी नगर थाने में

25 हजार का इनाम भी घोषित है रमेश प्रधान पर

Meerut। पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए शहर के बड़े शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। इसी के चलते रविवार देर रात बिजली बंबा बाईपास से पुलिस ने 25 हजार रूपये के इनामी शराब माफिया रमेश प्रधान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

शराब और कार मिली

उसके कब्जे से पुलिस ने छह पेटी शराब और एक कार भी बरामद की। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए।

बैरियर तोड़ दौड़ाई कार

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री ने बताया कि बिजली बंबा बाईपास की ओर से एक सिल्वर रंग की कार आ रही थी। पुलिस ने बैरियर लगाकर कार चालक को रोकने का प्रयास किया। कार चालक ने बैरियर को तोड़ते हुए गांधी इंस्टीट्यूट के बराबर वाले रास्ते की ओर कार को दौड़ा दिया।

पुलिस पर फायरिंग की

यही नहीं, कार में सवार चारों युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में रमेश प्रधान के पैर में गोली लगी। इसके बाद उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन तीन युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। हालांकि पुलिस ने काफी देर तक कांबिंग की लेकिन तीनों का कोई सुराग नहीं लग सका।

लंबे समय से था फरार

रमेश प्रधान शराब माफिया है, जिसके विरुद्ध थाना ब्रह्मपुरी व टीपी नगर थाने में 31 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। घायल का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।