- मवाना व बहसूमा पुलिस पर लगाए कार्रवाई नहीं करने का आरोप

-किन्नरों ने दी आंदोलन की दी चेतावनी

Meerut: मवाना और बहसूमा पुलिस के खिलाफ किन्नरों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। पुलिस पर अपराधियों से मिले होने के आरोप लगाकर नारेबाजी की। आरोप है कि संबंधित थानों की पुलिस अपराधियों से मिली हुई है। जिसके चलते जानलेवा हमले के आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर कर रही है। एसएसपी ने सीओ मवाना बहसूमा एसओ को बुलाकर मामले की ठीक से जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

घोंप दिया था चाकू

जनपद बिजनौर के हल्दौर निवासी किन्नर चांद चौधरी व शबनम ने बताया कि 30 जून 2015 को वह मेरठ से कुछ सामान खरीदकर वापस जा रहे थे। जब वह गांव समसपुर पहुंचे तो घात लगाए बैठे अब्बास व सलीम ने रोककर शबनम के पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे शबनम गंभीर रूप से घायल हो गया था। आरोपियों को नामजद करते हुए उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

तीन माह बाद भी कार्रवाई नहीं

आरोप है कि तीन माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। मवाना व बहसूमा पुलिस ने मिलकर आरोपियों से मोटी रकम वसूल ली है। जिसके चलते मामले को ठंडे बस्ते में डाल रखा है।

सीओ को किया तलब

पूरे मामले को सुनकर एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग ने सीओ मवाना व एसओ बहसूमा को तलब किया और मामले की ठीक से जांच करने के निर्देश दिए।