मीडिया में चल रही खबरों से अपडेट हैं क्रमिनल

फोन रिकार्ड कर पुलिस कर जुटा रही साक्ष्य और तथ्य

Meerut: ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस अजीब कशमकश में फंस गई है। जांच के आधार पर पुलिस ने हत्यारे को सस्पेक्ट कर लिया है। पुलिस लगातार उसे मॉनीटर कर रही है, लेकिन उसकी बेचारगी यह है कि वह सस्पेक्टेड को क्राइम सीन के साथ रिलेट नहीं कर पा रही है। उसकी हरकत उसकी बातें क्राइम सीन की तरफ इशारा नहीं कर रही हैं। पुलिस इसी ताक में बैठी है कि कब वह कोई संदिग्ध हरकत करे और उसे वहीं पर दबोच लिया जाए। पुलिस की मानें तो वह मीडिया में चल रही ट्रिपल मर्डर की खबरों से अपडेट रहता है।

मर्डर से खुली सेक्स रैकेट की पोल

इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर चंद्रशेखर गुप्ता उनकी पत्‍‌नी पूनम गुप्ता की उनहीं के घर में हत्या कर दी गई थी। वहीं उनके बेडरूम में ही रिया की नग्न अवस्था में लाश मिली थी। ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री ने पुलिस की चूलें हिला दीं थीं। परत दर परत पुलिस की जांच में यह मामला साफ हो गया कि मर्डर सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने चंद्रशेखर गुप्ता, पूनम और रिया के मोबाइल कॉल्स खंगाले तो रैकेट का पूरा खेल सामने आया।

सस्पेक्टेड मानकर चल रही है

जब कॉल्स की गहनता से जांच की गई तो रिया की पर्सनल कहानी भी सामने आई। पुलिस को उसके पति के अलावा एक और प्रेमी मिला। जो रिया से एकतरफा प्यार करता था। वह रिया से शादी करने का दबाव बना रहा था। पुलिस की मानें तो उसी ने रिया की हत्या की है और वह घटना के बाद से ही फरार है। लेकिन फिलहाल इसे सस्पेक्टेड मानकर चल रही है। उसने अभी तक कोई ऐसी हरकत व बात नहीं की है जिससे यह सिद्ध हो सके कि वह घटना में शामिल था।

कॉल हो रहा है रिकॉर्ड

पुलिस लगातार उस सस्पेक्टेड की बातें रिकॉर्ड कर रही है। उसका फोन सर्विलांस पर है। जहां वह छिप कर बैठा है पुलिस की टीम भी वहीं पर है। बस वे इशारे की राह देख रहे हैं। जहां उन्हें आदेश मिलेंगे सस्पेक्टेड को दबोच लेंगे। घटना के बाद से ही रिया का मोबाइल और स्कूटी भी गायब है। उसका अभी तक उस सस्पेक्टेड से लिंक नहीं निकल पाया है। पुलिस के अनुसार हत्यारा पकड़े जाने के बाद ही मोटिव का खुलासा हो पाएगा।

सस्पेक्टेड हत्यारा हमारी नजर में है। हम लगातार उसकी हरकतों को मॉनीटर कर रहे हैं। जैसे ही उसकी हरकतें क्राइम सीन को रिलेट करेंगे हम उसे दबोच लेंगे।

- जे रविंदर गौड, एसएसपी