वरिष्ठ पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी रहे सड़क पर, हालात पर रखे रहे नजर

Meerut : 6 दिसंबर को लेकर हालांकि शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं, किंतु अधिकारियों के प्रयासों के बाद भी कहीं पर चुस्ती और कहीं पर सुस्ती नजर आई। शहर के सभी संवेदनशील स्थानों पर थाना पुलिस के साथ-साथ पैरा मिलिट्री को मुस्तैद किया गया था। वहीं जुमे के चलते मिश्रित आबादी क्षेत्रों में सुरक्षा के खास बंदोबस्त किए गए।

दौरे पर रहे अफसर

अलर्ट के मद्देनजर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी दौरे पर रहे। बेगमपुल चौराहे पर एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी आलोक सिंह, डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम सिटी अजय तिवारी बेगमपुल पहुंचे। यहां से अधिकारियों ने पैदल ही आसपास ही क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

दिखी चुस्ती और सुस्ती

सुरक्षा के मद्देनजर शहर के मिश्रित आबादी इलाकों में कई प्वाइंट्स बनाए गए थे। कई स्थानों पर पुलिस मुस्तैद दिखी जबकि कई स्थानों पर पुलिस और पैरा मिलिट्री सर्दी में धूप सेंकती नजर आई। फैज-ए-आम के समीप सड़क पर पुलिसकर्मी धूप में सुस्ताते नजर आए। जबकि यह शहर का बेहद संवेदनशील इलाका है। घंटाघर, हापुड़ अड्डा, भूमिया पुल आदि क्षेत्रों में पुलिस दिनभर मुस्तैद दिखी। हापुड़ अड्डा, घंटाघर और बेगमपुल पर बड़ी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया था।