पुलिस ने महिला का कराया पोस्टमार्टम, डीएनए सैंपल भी लिया

- वीडियोग्राफी कराकर पुलिस ने महिला का कराया पोस्टमार्टम

- महिला का डीएनए सैंपल लिया, अब महिला के मां-बाप का लिया जाएगा सैंपल

Meerut । लिसाड़ी गेट में बोरे में मिली महिला की लाश के टुकड़े के मामले से पर्दा नहीं उठ सका है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। डाक्टरों की टीम ने सैंपल भी ले लिया है। वहीं एक टीम जल्द बलिया जाएगी और महिला के मां-बाप का सैंपल लेगी। दरअसल, एक युवक श्याम के दावे के मुताबिक ही पुलिस डीएनए टेस्ट की कार्रवाई हो आगे बढ़ा रही है। साथ ही पुलिस इसी थ्योरी पर काम भी कर रही है। वहीं, राजू का सुराग नहीं लग सका है। हालांकि, राजू की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। राजू का मोबाइल नंबर भी सोमवार से बंद है। उसकी आखिरी लोकेशन मेरठ में ही पाई गई थी।

बलिया जाएगी टीम

लिसाड़ी गेट में बीते सोमवार को महिला की लाश मिली थी। तीन दिन तक शव को मोर्चरी में रखा गया। पहचान न होने से पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करा दिया। एसएसपी अजय साहनी के आदेश के तहत शव का डीएनए भी ले लिया गया है। अब पुलिस की टीम बलिया के लिए जल्द रवाना होगी। जिससे मां-बाप का सैंपल कराने के बाद लखनऊ लैब भेजा जा सके। इसके बाद हत्याकांड से पर्दा उठ सकेगा। यदि श्याम की पत्नी हुई तो सही है। यदि डीएनए मैच नहीं होता तो पुलिस फिर दूसरे बिंदुओं पर काम करेगी। उधर पुलिस राजू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि राजू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, डीएनए लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

महिला का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। डीएनए सैंपल भी लिया गया है। जल्द ही एक टीम को भेजकर श्याम द्वारा अपनी पत्नी होने का जो दावा किया गया है उसके मां-बाप का भी सैंपल लिया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

अजय साहनी

एसएसपी