दीक्षांत समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में

यूनिवर्सिटी परिसर में कराया गया है रंग रोगन

Meerut यूनिवर्सिटी में नौ मार्च को दीक्षांत समारोह होगा। इसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में है। सभी अतिथियों को निमंत्रण पत्र भेजे जा चुके हैं। मेडल भी तैयार होकर आ चुके है। दीक्षांत समारोह में राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिए पुलिस लाइन में एनसीसी कैडेट्स रिहर्सल कर रहे हैं। रविवार से सीसीएसयू व पुलिस लाइन में एकबार फिर से रिहर्सल होगा।

किया गया पेंट

इसके साथ ही गेट के बोर्ड पर लगे कैंपस के बोर्ड व नेताजी सुभाषचंद्र बोस प्रेक्षागृह को भी पेंट किया गया। वहीं बाहर से गेट से लेकर सभी कुछ पेंट कर तैयार कर दिया गया है।

61 को मिलेगा मेडल

सीसीएसयू में नौ मार्च को होने वाले दीक्षांत समारोह पर वीसी प्रो.एनके तनेजा ने शनिवार को एक बार फिर से समीक्षा की। समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व उप मुख्यमंत्री डॉ। दिनेश शर्मा टॉपर्स को मेडल देंगे। राज्यपाल द्वारा 61 स्टूडेंट को कुलाधिपति रजत पदक, पूर्व राष्ट्रपति डॉ। शंकर दयाल शर्मा, पूर्व किसान ट्रस्ट एवं प्रायोजित मेडल दिया जाएगा। समारोह को लेकर सीसीएसयू में तेजी से रंग रोगन भी पूरा कर दिया गया है। वहीं गेट का रंग भी बदल चुका है जो पहले नीला हुआ करता था उसको अब पीला कर दिया गया है।

जारी होगा आई कार्ड

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने बताया कि आज भी कैम्पस में दीक्षांत समारोह की तैयारियां पूरी की जाएंगी। गेट पर ही सिक्योरिटी के साथ यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों की ड्यूटी लगेगी। इसमें स्टाफ के चार मेम्बर हर गेट पर चेकिंग करेंगे।