- गढ़ रोड से आलमपुर गांव के बीच ट्यूबवेल पर मिला शव

- मौके से खोखा बरामद, स्वचालित आटो रिक्शा चालक के रूप में हुई शिनाख्त

Meerut: जंगल में एक ट्यूबवैल पर गोली लगे व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हसनपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत गढ़ रोड से आलमपुर गांव के मार्ग पर म्0 नम्बर सरकारी ट्यूबवैल के पास जिठौली निवासी रमेश का नलकूप लगा हुआ है। मंगलवार शाम चार बजे नलकूप मालिक का भतीजा खेत में पानी चलाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि पानी की हौज की बराबर में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है। उसने तुरंत ग्राम प्रधान को सूचना दी। ग्राम प्रधान ने हसनपुर चौकी पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। तत्काल मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स समेत एसओ भावनपुर ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। पुलिस के अनुसार, व्यक्ति को सिर के नीचे गर्दन पर गोली लगी हुई है। जेब से मिली डायरी की मदद से मृतक की पहचान खरखौदा थाना क्षेत्र के फफूंडा निवासी जयपाल (ब्भ्) पुत्र बाबूराम के रूप में हुई है। जयपाल बेगमपुल से हापुड अडडे तक स्वचालित आटो रिक्शा चलाता है। लाश के पास उसका रिक्शा भी खड़ा मिला। परिजनों के अनुसार, जयपाल मंगलवार सुबह आठ बजे रिक्शा लेकर घर से निकला था।

'मैं जानता हूं किसने मारा पापा को'

मोर्चरी पर पहुंचा जयपाल का पुत्र विलाप करते हुए दावा करने लगा कि हत्यारा कौन है वह जानता है। युवक से पूछताछ कर पुलिस जांच में जुट गई है।