- गढ़ रोड, यूनिवर्सिटी रोड और दिल्ली रोड की जमीन का किया निरीक्षण

- देर शाम तक कागजों की हकीकत जानने में लगी रही राइट्स की टीम

Meerut : केंद्रीय एजेंसी राइट्स की टीम ने मेरठ में नगर निगम, कैंट और तहसील में पहुंच कर कागज खंगाले। एमडीए और नगर निगम के अधिकारियों के साथ गढ़ रोड, यूनिवर्सिटी रोड और दिल्ली रोड का निरीक्षण किया। देर शाम तक कागजों की हकीकत को जानने के लिए राइट्स की टीम मेरठ में डटी रही।

सुबह ही पहुंच गई थी टीम

राइट्स की दो सदस्य टीम सुबह ही मेरठ पहुंच गई थी। प्रबंधक और सहायक प्रबंधक ने सुबह ही नगर निगम और एमडीए के अधिकारियों के साथ मेट्रो स्टेशन के लिए चयनित जमीनों का निरीक्षण किया।

जमीन के कागज मांगे

राइट्स की टीम ने नगर निगम से एक बीघा से ऊपर की जितनी भी जमीन है उसके कागज मांगे। उन जमीनों पर किसी प्रकार का कोई कब्जा न हो ऐसी भी जानकारी नगर निगम के संपत्ति विभाग से ली।

विवादित न हो जमीन

राइट्स की टीम ने नगर निगम के अधिकारियों को साफ कर दिया कि नगर निगम के पास मेट्रो के लिए जितनी भी जमीन उपलब्ध है। उस पर कोई विवाद तो नहीं है।

अलग-अलग पहुंची टीम

जमीन के कागजों की हकीकत जानने के लिए राइट्स की टीम के सदस्य अलग-अलग पहुंचे। प्रबंधक तरुण जैन कैंट में थे तो सहायक प्रबंधक नगर निगम में डटे हुए थे।

देर शाम तक शहर में डटे रही टीम

राइट्स की टीम देर शाम तक नगर निगम और कैंट और तहसील में मेट्रो स्टेशन की जमीन के कागज खंगालने के लिए देर शाम तक शहर में डटे रहे।

राइट्स की टीम आई थी। नगर निगम के मुख्य अभियंता के साथ गढ़ रोड़, यूनिवर्सिटी रोड और दिल्ली रोड का निरीक्षण किया। नगर निगम, कैंट और दिल्ली रोड पर जमीन का मौके पर जाकर देखा गया। सभी अधिकारियों ने मदद देने का आश्वासन दिया है।

विवेक भास्कर, नोडल अधिकारी, मेट्रो