- बदमाशों ने व्यापारी के परिजनों को भी पीटा

- शोर होने पर बदमाश कार छोड़कर हुए फरार

- पुलिस ने तीन बदमाशों की पहचान की

Meerut : कबाड़ कारोबारी के घर में घुसकर व्यापारी समेत परिजनों को गन प्वाइंट पर लेकर 50 हजार की लूट को अंजाम दिया। व्यापारी ने विरोध किया तो सभी को बुरी तरह पीटा। शोर-शराबा होने पर बदमाश जिस सेंट्रो कार से लूट को अंजाम देने आए थे, उस कार को मौके पर ही छोड़कर भाग गए।

कमरे में पहुंचे बदमाश

लिसाड़ी गेट की लक्खीपुरा गली-26 निवासी रहीसुद्दीन लोहा स्क्रैप का व्यापारी है। दो दिन पूर्व ही मुजफ्फरनगर से स्क्रैप का पचास हजार रुपये पैमेंट एडवांस आया था, जिसे रहीसुद्दीन ने अपने घर की अलमारी में रख दिया। शनिवार रात को रहीसुद्दीन अपने परिवार संग छत पर सो रहा था। देर रात घर में नीचे आहट हुई। व्यापारी दबे पांव कमरे में पहुंचा तो वहां चार बदमाश खड़े थे और अलमारी खुली हुई थी। शोर होने पर व्यापारी का परिवार भी नीचे आ गया, सभी ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया।

बदमाश को पहचाना

परिजनों को पीटा गया और बदमाश रुपये लेकर भाग गए। व्यापारी ने चार में से दो की पहचान फत्तेउल्लापुर निवासी इकरार व इश्तकार के रुप में की। बदमाश दिल्ली नंबर की सेंट्रो कार से आए थे, जिसे घर के बाहर ही छोड़कर भाग गए। कार थाने में है। व्यापारी ने तहरीर दी है। एसओ का कहना है कि बदमाशों को पकड़ा जाएगा।