Sardhana : संयुक्त व्यापार मंडल की गंज बाजार इकाई ने एक कार्यक्रम आयोजित कर एसडीएम ईशा दुहन को सम्मानित किया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद अधिकारियों ने एसडीएम को विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया और एक ज्ञापन के माध्यम से उक्त समस्याओं के समाधान की मांग की। एसडीएम ने उक्त समस्याओं को शासन स्तर तक पहुंचाकर उनके समाधान का आश्वासन दिया।

ट्रांसपोर्ट से व्यापार हो रहा प्रभावित

संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम ईशा दुहन को बताया कि सरधना में ट्रांस्पोर्ट की बड़ी समस्या है। जिसके चतले यहां का कारोबार काफी प्रभावित हो रहा है। मेरठ से सरधना के लिए रात में 7 बजे के बाद बस का संचालन नहीं है। पहले रात में 10 बजे तक मेरठ से सरधना के लिए बस चलती थी, लेकिन अब नहीं है।

बस का संचालन कराया जाए

उन्होंने बताया कि यदि मेरठ से वाया नानू भूनी- पानीपत जाने वाली बसों में से कुछ बसों का संचालन सरधना से होकर करा दिया जाए तो यहां के कारोबार को बचाया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि नगर के किसी भी बाजार में शौचालय की व्यवस्था नहीं है। जिसके चलते व्यापारियों व देहात क्षेत्र से आने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

प्रतीक चिह्न दिया

एसडीएम ने उक्त समस्याओं को बहुत ही जल्द शासन स्तर से समाधान कराने का आश्वसन दिया। कार्यक्रम के दौरान संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों सूर्यदेव त्यागी, ठाकुर प्रतीश, धनपाल जैनी आदि ने एसडीएम को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर चौधरी अनिल, नीरज गुप्ता, हर्ष जैन, शेखर त्यागी, अशरफ राणा, लोकेश जैन, चौधरी मनोज, तेजवीर सिंह, नसरूददीन, जमील अहमद आदि थे।