- दंपति ब्रह्मापुरी से रिक्शे में बैठकर जा रहे थे भैंसाली बस स्टैंड

- जली कोठी के पास दिया बदमाशों ने वारदात को अंजाम

Meerut:: कैबिनेट सदर थाना क्षेत्र स्थित जली कोठी के निकट बाइक सवार बदमाशों ने शाहदरा के व्यापारी की पत्‍‌नी से चेन लूट ली। कई लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन लुटेरे फरार हो गए। दिल्ली रोड पर दिनदहाड़े घटना के बाद लोगों ने कंट्रोल रूम को फोन कर जानकारी दी, लेकिन यूपी-100 काफी देर तक भी मौके पर नहीं पहुंची। दंपति की तरफ से सदर बाजार थाने में तहरीर दी गई है।

ये है मामला

दिल्ली के शहादरा निवासी विनीत कुमार शाहदरा अनाज मंडी में व्यापार करते हैं। बताया गया कि विनीत की ससुराल ब्रह्मापुरी में है। विनीत पत्‍‌नी साक्षी के साथ ससुराल आए हुए थे। रविवार शाम को करीब चार बजे वे ससुराल से दिल्ली जाने के लिए बस पकड़ने भैंसाली बस स्टैंड के लिए रिक्शे से निकले।

चेन झपटकर फरार

रिक्शा दिल्ली रोड पर जली कोठी कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के घर के पास पहुंचा, तो पीछे से बाइक पर दो बदमाश आ गए। बदमाशों ने साक्षी के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट ली। इस घटना से साक्षी जमीन पर गिरते-गिरते बचीं। घटना के समय वहां से निकल रहे श्यामनगर के यासिर खान और दूसरे लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन लुटेरे तेज गति से बाइक पर फरार हो गए।

डायल 100 नहीं आई काम

राहगीरों ने कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की सूचना दी, लेकिन 20 मिनट तक भी यूपी-100 की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद लोग दंपति के साथ सदर बाजार थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। उनके थाने पहुंचने के बाद यूपी-100 की गाड़ी पहुंच पाई। परिजनों ने चेन लूट की तहरीर दी है।

दंपति की तहरीर के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हे दबोच लिया जाएगा।

-पंकज पंत, इंस्पेक्टर सदर थाना

---