- योगेंद्र की मौत के बाद गम में डूबा है परिवार

- पत्नी और बच्चों का रो-रोकर है बुरा हाल

<- योगेंद्र की मौत के बाद गम में डूबा है परिवार

- पत्नी और बच्चों का रो-रोकर है बुरा हाल

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: बच्चों के सिर से पिता का साया उठ चुका था तो पत्नी का जीवन साथी जिंदगी भर के लिए दूर हो चुका था। बचा तो केवल जिंदगी भर का गम। योगेंद्र की आत्महत्या के बाद यूं तो पूरा गांव ही गम में डूबा हुआ था, लेकिन पत्नी और बच्चों का हाल रो-रोकर काफी बुरा था। हाथ में बच्चे पिता तो पत्नी पति की फोटो लिए रो-रोकर बेहाल थे।

ऐसा कदम क्यों उठाया

योगेंद्र की पत्नी कृष्णा बार-बार फूट-फूटकर रो-रो कर कह रही थी कि मेरा तो सुहाग चला गया, अब मैं अपनी मांग में सिंदूर कैसे भरूंगी। बार-बार कह रही थी कि योगेंद्र तुमने तो जिंदगी भर साथ निभाने का वायदा किया था, लेकिन मुझे बीच राह में छोड़कर क्यों चले गए। मां का हाल देखकर बच्चे भी अपने को नहीं रोक पा रहे थे। योगेंद्र ने एक बेटा और दो बेटी है। सोलह वर्षीय सचिन ग्यारहवीं क्लास का स्टूडेंट है तो क्ख् वर्षीय दीपा नौवीं क्लास में पढ़ाई कर रही है। सबसे छोटी दस वर्षीय बेटी निक्की आठवीं क्लास में पढ़ाई कर रही है। तीनों बच्चे अपने हाथों में पिता की फोटो देखकर बार-बार रो रहे हैं। फोटो देखकर बेटी दीपा पिता से पूछ रही थी कि पापा आपने ऐसा कदम क्यों उठाया। पापा आप हमारा तो ख्याल रखते।

पत्नी आक्रोशित

नेताओं के खिलाफ पत्नी कृष्णा आग बबूला है। जैसे-जैसे नेता उनके घर पर जा रहे थे, वैसे-वैसे पत्नी का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। जिसके चलते नेताओं को बराबर में बने घर पर बैठाया जा रहा था।