-नगर पालिका में मनोनीत सभासद थे डॉ। जाहिद

-सिर में गोली मारकर की गई हत्या, भीड़ ने नहीं उठाने दिया शव

-एसपी देहात की गाड़ी सहित कई वाहनाें में तोड़फोड़

Mawana। नगर पालिका के मनोनीत सभासद एवं सपा नेता डॉ। जाहिद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भैंसा रोड स्थित कब्रिस्तान में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर सैकड़ों लोग पहुंच गए और पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। घटना की सूचना पर एसपी देहात पहुंचे तो आक्रोशित भीड़ ने उनकी गाड़ी सहित एंबुलेंस में तोड़फोड़ कर दी। गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। पुलिस चौकी पर पहुंचे एसएसपी डीसी दुबे का लोगों ने घेराव करते हुए हत्यारों को जल्द पकड़ने और उन पर एनएसए लगाने की मांग की। देर रात तक पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेज सकी थी।

बैठक में थे शामिल

पुलिस के मुताबिक डॉ। जाहिद शाम करीब चार बजे थाना मवाना में हुई शांति समिति की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक खत्म होने के बाद वे चले गए। शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि डॉ। जाहिद का शव भैंसा रोड स्थित कब्रिस्तान में पड़ा हुआ है। हत्या सिर में गोली मारकर की गई है।

एसपी देहात की गाड़ी तोड़ी

घटना स्थल पर पहुंचे एसपी देहात प्रवीण रंजन को आक्रोशित भीड़ का सामना करना पड़ा। भीड़ ने उनकी गाड़ी सहित शव उठाने गए कमल नर्सिंग होम की गाड़ी में भी तोड़ फोड़ कर दी और शव नहीं उठने दिया। घटनास्थल के अलावा बड़ी संख्या में भीड़ पुलिस चौकी पर भी एकत्र हो गई। भीड़ ने बसों और कई वाहनों को भी निशाना बनाया। हंगामे के मद्देनजर पीएसी सहित आसपास के थानों का पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है।

इनसेट

बाजार हुए बंद

हंगामे की सूचना नगर में जंगल की आग की तरह फैल गई। नगर के धड़ाधड़ बाजार बंद हो गए और नगर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। चारों और अफवाहों का बाजार गरम हो गया।

हत्याराें को पकड़ा जाए

बवाल की सूचना पर एसएसपी डीसी दुबे मवाना पहुंचे। वहां भीड़ ने एसएसपी का घेराव करते हुए हत्यारों को जल्द से जल्द अरेस्ट करने की मांग की। परिजनों के साथ आक्रोशित भीड़ ने कहा कि हत्यारों पर पुलिस एनएसए लगाए।