- शहर के पांच स्कूलों में बच्चों ने दिया फेवरेट टीचर्स को वोट

- दो दिन की वोटिंग के बाद हुआ टीचर के चुनाव का फैसला

Meerut : स्टूडेंट्स के फेवरेट टीचर का आई नेक्स्ट द्वारा सम्मान किया गया। फेवरेट टीचर चुनने के लिए आई नेक्स्ट ने तीन और चार सितंबर को स्कूलों में वोटिंग करवाई गई। वोटिंग में पांच स्कूलों के बच्चों ने अपने-अपने स्कूलों में वोट कर फेवरेट टीचर्स को चुना। बच्चों की वोटिंग के बाद फेवरेट टीचर का चुनाव कर आई नेक्स्ट ने टीचर्स को अपनी टीचर मीटर एक्टिविटी का विनर बनाया और उन्हें सम्मानित किया।

परवीन बने फेवरेट टीचर

ऑल सेंट स्कूल में क्लास नौ से इंटर तक के सात सौ से अधिक स्टूडेंट ने वोटिंग की। वोटिंग को लेकर सभी में अपने फेवरेट टीचर को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। इस दौरान स्टूडेंट के फेवरेट टीचर के रूप में परवीन कुमार को सर्टिफिकेट व पौधा देकर सम्मानित किया गया।

पांच सौ ने किया वोट

ट्रांसलेम एकेडमी में क्लास छह से आठ तक के स्टूडेंट ने पांच सौ स्टूडेंट ने वोटिंग की। वोटिंग के बाद स्कूल में फेवरेट टीचर के रूप में नूरीन को फेवरेट टीचर को चुना गया। प्रिंसिपल आईपी दुबे ने विनर टीचर को बधाई दी।

हरजीत बनी स्टूडेंट के फेवरेट

सिटी वोकेशनल स्कूल में चार सौ से भी अधिक स्टूडेंट ने वोट किया। स्कूल में क्लास छह से आठ तक के स्टूडेंट ने वोट किया। इस दौरान वोटिंग के बाद हरजीत कौर को फेवरेट टीचर चुना गया। प्रिंसिपल पे्रम मेहता ने शुभकामनाएं दी।

दो हजार ने की वोटिंग

आर्मी पब्लिक स्कूल में क्लास छह से इंटर तक के दो हजार से भी अधिक स्टूडेंट ने वोटिंग की। वोटिंग को लेकर स्टूडेंट में खासा उत्साह देखने को मिला। इस दौरान एक्टिविटी का विनर विवेक सिरोही टीचर को चुना गया।

अंजली और राखी रहे फेवरेट टीचर

बालेराम सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में पांच सौ स्टूडेंट ने फेवरेट टीचर के चुनाव के लिए वोटिंग की। इस दौरान क्लास छह से दस तक के स्टूडेंट ने वोट किया। स्कूल में विनर अंजली सिंह व राखी चौधरी दो टीचर रहे।

आई नेक्स्ट की यह एक्टिविटी काफी अच्छी है, इससे टीचर्स भी मोटीवेट होते हैं और बच्चों को भी अपने फेवरेट टीचर का चुनाव करने का मौका मिलता है।

कृष्ण कुमार शर्मा, प्रिंसिपल, बालेराम स्कूल

एक्टिविटी बहुत अच्छी है, एक्टिविटी को लेकर जितना क्रेज बच्चों में था उससे कहीं ज्यादा टीचर्स में भी था।

नरेंद्र, टीचर, बालेराम सरस्वती शिशु मंदिर

वैसे तो सभी टीचर्स बच्चों के लिए प्रिय होते हैं, लेकिन उनमें से कोई एक हर बच्चे का फेवरेट होता है। एक्टिविटी काफी अच्छी है।

रीटा, प्रिंसिपल, आर्मी पब्लिक स्कूल

स्कूल में जिस तरह से बच्चों को अपने टीचर का चुनाव करने का मौका मिला है वो बहुत ही सराहनीय है।

वीना अरोड़ा, कोऑर्डिनेटर, आर्मी पब्लिक स्कूल

बच्चों को जैसे ही स्कूल में बताया गया कि उन्हें अपने फेवरेट टीचर का चुनाव करना है। तो बच्चों और टीचर दोनों में खासा उत्साह देखने को मिला।

प्रेम मेहता, प्रिंसिपल, सिटी वोकेशनल स्कूल

एक्टिविटी में बच्चों व टीचर्स दोनों में वोटिंग को लेकर काफी क्रेज दिख रहा था। यह एक्टिविटी वाकई सराहनीय है।

योगेश बत्रा, कोऑर्डिनेटर, सिटी वोकेशनल स्कूल

आई नेक्स्ट की इस एक्टिविटी से टीचर्स को मोटीवेशन मिलता है। बच्चों में उत्साह देखने को मिलता है।

डॉ। आईपी दुबे, प्रिंसिपल, ट्रांसलेम स्कूल

आई नेक्स्ट का यह इवेंट वाकई ही अच्छा है, इससे बच्चों को भी अपने फेवरेट टीचर को वोटिंग के जरिए भावनाएं व्यक्त करने का मौका मिलता है।

महेश कुमार, कोऑर्डिनेटर, ट्रांसलेम स्कूल

यह इवेंट वाकई ही यूनिक है। इसमें बिना किसी भेदभाव के बच्चों के माध्यम से टीचर का चुनाव किया जाता है। जो बहुत अच्छी बात है।

मिसेज ए अब्राहम, प्रिंसिपल ऑल सेंट स्कूल

इस तरह की एक्टिविटी में वोटिंग के माध्यम से टीचर्स का चुनाव करना अपने आप में बहुत ही यूनिक प्रोग्राम हैं।

नीलू एंथोनी, कोऑर्डिनेटर, ऑल सेंट स्कूल