महावीर एजुकेशनल पार्क में दिलाई गई सद्भावना की प्रतिज्ञा

राष्ट्रीय प्रगति के जुनून को पूरा करने के लिए मनाते हैं दिवस

Meerut । महावीर एजुकेशनल पार्क में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वी जयंती को सदभावना दिवस के रूप में मनाया गया। संस्थान के डायरेक्टर जनरल सतीश राघव, सी.ई.ओ। डॉ। आशीष बालियान, डायरेक्टर एडमिन विक्रांत यादव, डायरेक्टर अनुराग शर्मा ने सभी कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

इंसानियत ही जरूरी

संस्थान के डायरेक्टर जनरल सतीश राघव ने कहा कि देशवासियों को जाति, धर्म क्षेत्र व भाषा को न देखते हुए इंसानियत को सबसे ऊपर रखना चाहिए। संस्थान के सीईओ। डॉ। आशीष बालियान ने बताया कि सदभावना का मतलब एक दूसरे के प्रति अच्छी भावना रखना है। संस्थान के डायरेक्टर एडमिन विक्रांत यादव ने सदभावना दिवस का महत्व बताया। डायरेक्टर अनुराग शर्मा ने बताया कि सदभावना दिवस राष्ट्रीय प्रगति के जुनून को पूरा करने के लिए मनाया जाता है। इस अवसर पर अंजनय सिंह, रविन्द्र राणा, मनीष पुनिया, डॉ। नितिन राज वर्मा, पवन सहरावत, ज्ञानेन्द्र सिरोही, नीरज सोम, रवि कुमार, गिरीश शर्मा, कवित कौशिक, ब्रजेश सागर, सृष्टि,, जसप्रीत कौर, अंकित शर्मा आदि मौजूद रहे।

---------

सदभावना की शपथ दिलाई

फोटो कमिश्नर

मेरठ। आयुक्त कार्यालय में आयुक्त मेरठ मंडल अनीता सी मेश्राम ने अधिकारियों व कर्मचारियों को सद्भावना दिवस की शपथ दिलाई। उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व। राजीव गांधी के जन्म दिवस को हर साल सद्भावना दिवस के रुप में मनाया जाता है। आयुक्त ने कमिश्नरी के अधिकारियों व कर्मचारियों को एकता और सद्भावना की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि हम सभी को जाति, संप्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेदभाव किए बिना एकता व सद्भावना से कार्य करना चाहिए।