-पुजारी ने किया बच्ची के साथ रेप, भीड़ ने की पिटाई

- पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया रेप का मुकदमा दर्ज

Meerut :एक पुजारी ने सात वर्ष की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। पुजारी की इस करतूत को देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। लोगों ने पुजारी को पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

चली गई थी मंदिर

घटना थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के सोफीपुर की है। सेना में तैनात सिपाही का परिवार सोफीपुर में रहता है। मंगलवार सुबह सिपाही की सात वर्ष की बेटी खेलते हुए पड़ोस में स्थित साई बाबा मंदिर में चली गई। काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लोगों ने बच्ची को मंदिर में जाते देखा था। परिजनों के साथ लोग मंदिर में पहुंचे तो बच्ची लहूलुहान अवस्था में पुजारी के कमरे में पड़ी मिली।

बिहार का रहने वाला

मंदिर में काफी समय से बिहार का रहने वाला बसंत पुजारी के रूप में है। लोगों को देख पुजारी ने भागने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। मंदिर परिसर में ही उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी। सूचना पाकर पल्लवपुरम पुलिस पहुंची और पुजारी को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी को थाने, जबकि बच्ची को मोदीपुरम के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मासूम की हालत गंभीर है।

मौके पर आलाधिकारी

घटना की खबर सुनकर सेना के कैप्टन साजन सोनम, हैड कांस्टेबल रविन्द्र सिंह भी पहुंचे। सेना ने भी पुजारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस की है। थाने में परिजनों की ओर से तहरीर दे दी गई, जिस पर आरोपी के बसंत के खिलाफ रेप की धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी पुजारी के खिलाफ रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

-तेज सिंह यादव, एसओ पल्लवपुरम

----