-पीएसी के गोताखोरों ने तलाशा दूसरे युवक का शव, तीसरे की तलाश जारी

-अंतिक संस्कार के दौरान गंगा में स्नान करते समय डूब गए थे तीन युवक

Mawana: खरकाली गंगा घाट पर शनिवार को अंतिम संस्कार के बाद स्नान करते समय डूबे तीन युवकों में से दूसरे युवक का सोमवार को खोज लिया गया। शव मिलने पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वही शाम तक पीएससी जवानों तीसरे युवक का शव तलाशने में जुटे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। भूप सिंह नाम के युवक का शव रविवार सुबह मिला था।

इस तरह हुई थी घटना

किठौर थाना क्षेत्र के ग्राम गेसूपुर सुमाली के 65 वर्षीय पोदी की शनिवार को मौत के बाद अंतिम संस्कार के बाद गांव खानपुर गढ़ी के पास खरकाली गांधी गंगा घाट पर स्नान करते समय मनीष 18 वर्ष, भूपसिंह 25 वर्ष व बाबू 18 वर्ष गांव के ही सोनू व बिजेंद्र के साथ गंगा में नहाते समय तेज बहाव में बह गए थे। बिजेंद्र तथा सोनू को तो बचा लिया था, मगर भूपसिंह, मनीष, बाबू का पता नहीं लग सका था। रविवार को पीएससी के जवानों को भूपसिंह का शव गंगा में मिल गया था। गंगा में समाए दोनों युवकों की पीएसी के गोताखोर तलाश कर रहे थे।

सवा किमी दूर मिला शव

सोमवार सुबह जवानों को बाबू का शव डूबने वाले स्थान से करीब सवा किलोमीटर आगे पानी में मिल गया। बाबू के शव मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वही सोमवार शाम तक गोताखोर मनीष की तलाश में जुटे रहे। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी।

गरीब परिवार पर टेटा गमों का पहाड

मृतक बाबू का परिवार काफी गरीब है। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था और पेशे से मजदूर था। उसका सबसे बड़ा भाई संजय व उससे छोटा राहुल है। परिवार में रोजी रोटी कमाने के नाम पर थोड़ी सी जमीन है। जिससे परिवार का भरण पोषण होता है। वही बाबू के भाईयों व मां बीरवती का रो-रोकर बुरा हाल है।