कांग्रेस के भूतपूर्व विधायक के पुत्र हैं चिकित्सक

Modipuram: शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक को भतीजे ने जान से मारने की धमकी दी है। भूतपूर्व कांग्रेस विधायक के पुत्र का परिवार ¨सभावली निवासी व्यक्ति की धमकी के बाद सांसत में है। पीडि़त ने मामले की शिकायत डीआइजी से की है।

कोणार्क निवासी हड्डी रोग विशेषज्ञ डा। बिजेंद्र प्रधान पत्नी राजनंदिनी के साथ रहते हैं। ¨सभावली पीर नगर में उनकी पुश्तैनी जमीन है। डा। प्रधान के पिता प्रीतम सिंह कांग्रेस के टिकट पर दो बार विधायक रह चुके हैं। गत माह वह जमीन की देखरेख के सिलसिले में पत्नी के साथ ¨सभावली के पीरनगर गए थे। आरोप है कि उसी दौरान उनके भतीजे दिग्विजय पुत्र जीतेंद्र ने उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। डा। प्रधान के अनुसार भतीजा उनकी जमीन पर नजर गड़ाए है। जब भी डा। प्रधान गांव जाते हैं दिग्विजय बखेड़ा करता है। सितंबर माह में जब वह गए थे तो उनके सामने खेतों में काम रहे मजदूरों को पीटकर भगा दिया। बुजुर्ग चिकित्सक को धमकी दी। इस संबंध में संबंधित थाने में एनसीआर दर्ज है।

डा। प्रधान ने बताया कि पुलिस में शिकायत के बाद दिग्विजय ने छह अक्तूबर को उनके फोन पर मैसेज भेजा जिसमें अंजाम भुगतने की धमकी दी है। इसके बाद रिश्तेदारों के माध्यम से दिग्विजय ने भुगत लेने की धमकी दी।

दिग्विजय की धमकी से चिकित्सक और उनकी पत्नी घबराए हुए हैं। गौरतलब है कि दिग्विजय ¨सभावली गन्ना समिति का चैयरमैन रह चुका है। वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डा। प्रधान ने मामले की शिकायत एसएसपी और डीआइजी से की है। पल्लवपुरम थाने में तहरीर दी गई है। एसओ सतेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।