- रकम न देने पर बेटे की दी हत्या करने की धमकी

- कार्रवाई करने की बजाए मामले को दबाने पर जुटी पुलिस

खरखौदा : फफूंडा निवासी दुग्ध व्यवसायी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने शुक्रवार का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। हालांकि मामला दो दिवस पूर्व का है जो मामले को दबाए हुए है।

क्षेत्र में सनसनी

फफूंडा निवासी प्रदीप पुत्र लच्छू सिंह दुग्ध व्यवसायी है। प्रदीप सिंह ने बताया कि दो दिवस पूर्व डाक से एक चिट्ठी घर पहुंची और 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। न देने पर बेटे की हत्या करने की धमकी दी है। उक्त घटना को लेकर सनसनी मची हुई है। वहीं, पुलिस कार्रवाई करने की बजाए मामले को दबाए रही। एसओ मनोज ने जांच का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।

मारपीट में तीन घायल

खरखौदा : थानान्तर्गत गांव अतराड़ा में बंटवारे के विवाद में शुक्रवार सुबह दो भाइयों में मारपीट हो गयी। जिसमें दंपती घायल हो गया। वहीं, चंदपुरा में लड़की को पीटकर घायल कर दिया।

दराती से हमला

अतराड़ा निवासी सीमा पत्‍‌नी राहुल ने बताया कि शुक्रवार वह अपने पति के साथ खाद डालने खेत पर गये थे। कि आरोप है कि इसी बीच जेठ संजय अपनी पत्‍‌नी मुनेश आदि के साथ वहां पहुंच गया और उक्त हिस्से को अपना बताते हुए दराती से हमला कर उसे व उसके पति को घायल कर दिया। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी है।

हमलावर हुआ पड़ोसी

वहीं, चंदपुरा निवासी सुनिता पत्‍‌नी विनोद ने बताया कि उसका पड़ोसी जगवीर उसके घर नाली में गोबर बहा रहा था। आरोप है कि उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी बेटी पर हमला कर घायल कर दिया। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी है।

-----------