-दो दिन पूर्व पत्नी से हुआ था झगड़ा

-पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Sardhana : बुधवार दोपहर मोहल्ला तकियाकैत में एक युवक के ससुरालियों ने उसके घर पर आकर हमला बोल दिया। उन्होंने पहले उसे लाठी डंडो व लोहे की राड से पीटा फिर उस पर तमंचो से ताबड़ताड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वहां भीड़ एकत्र हुई तो आरोपी फरार हो गए। घायल अवस्था में थाने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर युवक के ससुरालियों ने उस पर मारपीट का आरोप लगाया और तहरीर दी। पुलिस ने युवक व उसके ससुर को हिरासत में ले लिया है।

पत्नी से हुआ था झगड़ा

मिली जानकारी के अनुसार तकियाकैत निवासी शाहनवाज पुत्र वहीद की शादी मोहल्ला पीरजादगान में हुई है। उसने बताया कि तीन दिन पूर्व उसका अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। उसने अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने उसके घर में आकर उसके साथ मारपीट की। मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव करा दिया था। आरोप है कि बुधवार शाम उसकी पत्नी अपने मायके चली गई। वहां जाकर उसने अपने भाईयों से कुछ शिकायत की। जिसको लेकर गुरुवार सुबह वह उसके घर पर आ दमके। उन्होंने उसे लाठी डंडो से बुरी तरह पीटा और फायरिंग कर दी।

पुलिस ने लिया हिरासत में

घटना की सूचना पर मोहल्ले के लोग वहां आए तो आरोपी फरार हो गए। शाहनवाज ने घायल अवस्था में थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने उसका सीएचसी में डॉक्टरी परीक्षण कराया और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। कुछ देर बाद शाहनवाज का ससुर अब्बास भी घायल अवस्था में थाने पहुंचा। उसने शाहनवाज पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने उसका भी डॉक्टरी परीक्षण कराया। बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने में ही बैठा लिया।