- पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक पूठ मदरसे का इमाम

Meerut : बाइक सवारों ने टीपीनगर से लिफ्ट देकर दिल्ली निवासी मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म किया। जब उसे बंधक बनाकर साथ ले जा रहे थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

गश्त के दौरान

कस्बा स्थित धर्मस्थल के पास सोमवार रात पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे दारोगा मदनपाल सिंह ने देखा कि बाइक सवार दो युवक एक युवती को जबरदस्ती साथ ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। पूछताछ में दोनों युवकों ने युवती को अपनी बहन बताया, जबकि युवती ने उनसे छुड़ाने की गुहार लगाई। इस पर पुलिस तीनों को थाने ले आई।

कमरा दिलाने का झांसा

पूछताछ में युवती ने खुद को दिल्ली निवासी बताया। कहा कि मेरठ में ट्रांसपोर्ट नगर से इन्होंने हापुड़ में किराये पर कमरा दिलाने का झांसा देकर अपनी बाइक पर लिफ्ट दी। रास्ते में मोबाइल छीनकर हत्या करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी हुसैफा निवासी चिड़ावक, थाना गुलावठी, बुलंदशहर ने खुद को रोहटा थाना क्षेत्र के पूठ स्थित मदरसे में इमाम बताते हुए साथी को चचेरा भाई अब्दुल रसीद पुत्र इकरामुद्दीन बताया। पुलिस ने आरोपियों और युवती को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

------------

पीडि़ता का मेडिकल कराया गया। उसके बयान की वीडियो रिकॉर्डिग कराई गई है। युवती को महिला थाने में रखा गया है।

------

पीडि़ता दिमागी रूप से कमजोर है। उसके बयान पर दारोगा ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

- विंध्याचल तिवारी, एसओ।