-मुख्य प्रबंध निदेशक विकास सिंह, पत्नी व प्रबंध निदेशक ऋतु सिंह व प्रबंधक प्रदीप यादव को भेजा गया जेल

-भूमि, गोल्ड व टूर पैकेज के नाम पर धोखाधड़ी का मामला

जमीन और गोल्ड में निवेश के साथ ही टूर पैकेज के नाम पर लोगों के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी करने के मामले में नीलगिरी इंफ्रासिटी के खिलाफ शिकंजा कसता जा रहा है। इस संबंध में पुलिस ने सोमवार को कंपनी के संचालकों पर 15 एफआइआर दर्ज की है। उधर, चेतगंज पुलिस ने गिरफ्तार कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक विकास सिंह, पत्नी व प्रबंध निदेशक ऋतु सिंह व प्रबंधक प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पांच नामजद की तलाश

इस प्रकरण में पांच नामजद अफसा, संजय प्रजापति, अमित जायसवाल, पीयूष बरनवाल और अर्चना के अलावा कंपनी से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। कंपनी और इसके संचालकों के खिलाफ वाराणसी व चंदौली के अलग-अलग थानों में धोखाधड़ी के आरोप में 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

नहीं मिलता था जवाब

लगातार मुकदमे दर्ज होने व पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद आरोपित विकास व उनकी पत्नी ने मलदहिया में इंडियन प्रेस कॉलोनी स्थित कंपनी के कार्यालय में आना-जाना कम कर दिया था। जब भी हंगामा होता था और पुलिस कंपनी के कार्यालय में जाती थी तो दोनों नहीं मिलते थे। पुलिस के मुताबिक जब कंपनी के कर्मचारियों से दोनों का मोबाइल फोन नंबर पूछा जाता था तो जवाब मिलता था कि वे सिर्फ यहां काम करते हैं। कंपनी के मालिकों के नंबर के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

पैसा निवेश करते समय रहे सतर्क

पुलिस कमिश्नर ए। सतीश गणेश ने आमजन से अपील की है कि कहीं भी अपना पैसा निवेश करते समय अच्छी तरह से देख-समझ लें। पुलिस धोखाधड़ी में संलिप्त लोगों के खिलाफ जल्द अदालत में आरोप पत्र दाखिल करेगी।