-शहर के विभिन्न इलाकों में 14 जून से तेज होगा अतिक्रमण हटाओ अभियान

-अतिक्रमण हटाने के साथ जब्त कर लिया जाएगा सामान आदि

-रविवार को छुट्टी के चलते बंद रहा अभियान

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से चलाया जा रहा अभियान तेज होने वाला है। जिन सड़कों की एक ओर के अतिक्रमण को हटाया जा चुका है अब उनकी दूसरी ओर से एन्क्रोचमेंट को गिराने की तैयारी भी शुरू हो गई है। इसके लिए 14 जून की डेट तय की गयी है। कैंट, इंग्लिशिया लाइन, लक्सा, भेलूपुर, मैदागिन, गोदौलिया इलाके में रोड पर अतिक्रमण करने वालों के पास अभी वक्त है वह खुद से अतिक्रमण हटा लें। रोड पर कब्जा जमाये दुकान-मकान पर प्रशासन का बुल्डोजर गरजेगा तो नुकसान ज्यादा हो सकता है।

जब्त कर लेंगे सामान

सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि हर इलाके में रोड की दोनों लेन को अतिक्रमण से मुक्त करना है। नाली पर हुए अतिक्रमण को चिह्नित किया जा चुका है। साथ ही सभी को वॉर्निग दी जा चुकी है। इसके बाद भी लोग अतिक्रमण नहीं हटा रहे हैं तो ऐसे लोगों के खिलाफ 14 जून से कार्रवाई तेज की जाएगी। मलबा, टीनशेड या फिर दुकान के बाहर रखे सामान को जब्त कर लिया जाएगा। इसलिए बेहतर यही होगा कि लोग खुद अतिक्रमण हटा लें ताकि उनका नुकसान कम से कम हो।

संडे को रहा सन्नाटा

अतिक्रमण हटाने के लिए चल रहा प्रशासन का बुल्डोजर रविवार को खामोश रहा। छुट्टी के दिन अभियान में लगे अधिकारियों और कर्मचारियों ने आराम किया। हालांकि शनिवार को सेकेंड सटेरडे के बाद भी दस्ता निकला था। सोमवार को एक बार फिर से अलग-अलग क्षेत्रों में बुल्डोजर गरजेगा।