- आई नेक्स्ट और सिटी कान्वेंट स्कूल के कॉन्टेस्ट में सबको पीछे छोड़ जीता टाइटिल

- धूम-धड़ाके और नाच-गाने के साथ आयोजित हुआ चिल्ड्रेंस टैलेंट हंट का मेगा फाइनल

VARANASI: टैलेंट किसी सपोर्ट की मोहताज नहीं होती, उसे तो सिर्फ एक मौका और एक प्लेटफार्म चाहिए। ऐसा ही मौका और प्लेटफार्म मिला तो लिटिल मास्टर आयुष जायसवाल और नन्हें पूरब खन्ना ने बुधवार को आई नेक्स्ट प्रेजेंट्स लिटिल चैम्प्स-ख्0क्भ् की टाइटिल अपने नाम कर ली। आयुष ने डांसिंग में और पूरब ने फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में सबको पीछे छोड़ ये गौरव हासिल किया।

इन्होंने भी पाया इनाम

बनारस के बच्चों की प्रतिभा को मंच देने के लिए आई नेक्स्ट और सिटी कान्वेंट स्कूल की ओर से आयोजित लिटिल चैम्प्स का मेगा फाइनल बुधवार को ककरमत्ता स्थित लिटिल फ्लावर हाउस स्कूल में आयोजित हुआ। यहां डांसिंग में श्रुति तिवारी को सेकेण्ड तथा कृति केशरी को थर्ड प्राइज मिला। फैन्सी ड्रेस में प्रसिद्धी केशरी को सेकेण्ड तथा विराट सिंह को थर्ड चुना गया।

दीप प्रज्ज्वलन से शुभारंभ

प्रोग्राम के चीफ गेस्ट विधायक अजय राय थे। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलन से शुभारंभ किया। दो राउंड में हुए फाइनल मुकाबले में डांसिंग के फ‌र्स्ट राउण्ड में ब्0 और फैन्सी ड्रेस में ख्0 ने भाग लिया। सेकेण्ड और फाइनल राउण्ड में दोनों के क्0-क्0 फाइनलिस्ट पहुंचे और यहां परफार्मेस के आधार पर फ‌र्स्ट, सेकेण्ड व थर्ड को चुना गया।

इन्होंने किया जजमेंट

लिटिल चैम्प्स को जज करने के लिए कोरियोग्राफर सुशील कुमार, भोजपुरी एक्ट्रेस सरिता श्रीवास्तव, मिस फिटनेस बनारस स्मृति मेहरोत्रा, रनर अप वंदना पाठक, कोरियोग्राफर अनिल मलिक व पूजा मलिक जजेज पैनल में थे। गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सिटी कान्वेंट स्कूल के एमडी बृजेश राय, माइंड एंड सोल के सचिन्द्र मिश्रा, बिल्डर जितेन्द्र सिंह, फिटेनस प्लैनेट से डॉ। गिरजा शंकर, अखिलेश रावत, रोहित रावत, लिटिल फ्लावर हाउस के डीके वर्मा व तरुन कुमार, सिंगर विक्की सिंह, सौरभ मौर्या मेनली प्रेजेंट थे।