i next के सनबीम एकेडमी बाइकॉथन-7 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहा है जोरों से

-काउंटर्स के अलावा ऑनलाइन भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, आठ नवंबर को है मेगा ईवेंट

VARANASI

आई-नेक्स्ट के मेगा इवेंट सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-7 को लेकर लोगों में कितना उत्साह है इसका अंदाजा उनकी बातों से लगाया जा सकता है। बाइकॉथन में पहली बार पार्टिसिपेट करने वाले मयंक राय बताते हैं कि मैं पिछली बार इस इवेंट में शामिल होने से चूक गया था। पर इस बार मैंने शुरुआत में ही रजिस्ट्रेशन करा लिया है। कुछ इसी तरह की बातें पिछले कई बार से इस महा अयोजन में शामिल हो रहे कमल खन्ना ने बतायी। उनका कहना है कि मैं तो पहली बार से इस आयोजन में शामिल होता हूं। साइकिल चलाना मुझे पंसद है। क्योंकि यह बॉडी का फिट रखता है।

याद है ना आठ नवंबर की डेट

इस बार सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-7 का आयोजन आठ नवंबर को किया जा रहा है। सिगरा स्टेडियम से इस बार भी इस महा ईवेंट की शुरुआत होगी। आई नेक्स्ट के साथ हजारों लोग साइकिल के साथ मस्ती और हेल्दी लाइफ स्टाइल के मैसेज के साथ पैडल मारेंगे। रजिस्ट्रेशन कराने वालों को बाइकॉथन में शामिल होने के लिए एक किट मिलेगी जिसमें होगी बाइकॉथन स्पेशल टी-शर्ट, एक कूल कैप और प्रत्येक पार्टिसिपेंट को बाद में दिया जाएगा सर्टिफिकेट। इसके अलावा ईवेंट के दिन आपके पास होगा अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका।

ऑनलाइन भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रजिस्ट्रेशन फॉर्म हमारे नदेसर स्थित आफिस से लेकर शहर में बनाये गये कई अन्य काउंटर्स पर उपलब्ध हैं। लोग बड़े उत्साह से फार्म भर रहे हैं। हर किसी की चाहत है कि उसका नाम किसी तरह से इस ईवेंट के लिए दर्ज हो जाये। खास यह कि आई नेक्स्ट ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा भी उपलब्ध करायी। कोई भी इच्छु़क www.inextlive.com/bikeathon पर लॉगइन कर रजिस्ट्रेशन करा सकता है।