i next के सनबीम एकेडमी बाइकॉथन-7 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहा है जोरों से

-काउंटर्स के अलावा ऑनलाइन भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, आठ नवंबर को है मेगा इवेंट

VARANASI

आई-नेक्स्ट के मेगा इवेंट सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-7 को लेकर लोगों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। छोटे से लेकर बड़े तक हर कोई रजिस्ट्रेशन करा कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करा लेना चाहता है। खास यह कि पिछले बाइकॉथन में शामिल हो चुके लोग अपने साथ नये पार्टिसिपेंट्स को लेकर आ रहे हैं। क्लब, एनजीओज और स्कूल्स में तो रजिस्ट्रेशन कराने के लिए फॉर्म कर पड़ रहे हैं लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको फॉर्म मिलेगा और आप आई-नेक्स्ट के इस मेगा ईवेंट में शामिल होंगे। आई नेक्स्ट के नदेसर स्थित ऑफिस के अलावा शहर में बने काउंटर्स में बाइकाथन सीजन-7 का रजिस्ट्रेशन फॉर्म उपलब्ध है। इसके अलावा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की भी सुविधा उपलब्ध है।

आठ नंवबर की डेट तो याद है

इस बार सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-7 का आयोजन आठ नवंबर को किया जा रहा है। सिगरा स्टेडियम से इस बार भी इस मेगा ईवेंट की शुरुआत होगी। आई नेक्स्ट के साथ हजारों लोग साइकिल के साथ मस्ती और हेल्दी लाइफ स्टाइल के मैसेज के साथ पैडल मारेंगे। रजिस्ट्रेशन कराने वालों को बाइकॉथन में शामिल होने के लिए एक किट मिलेगी जिसमें होगी बाइकॉथन स्पेशल टी-शर्ट, एक कूल कैप और प्रत्येक पार्टिसिपेंट को बाद में दिया जाएगा सर्टिफिकेट। इसके अलावा ईवेंट के दिन आपके पास होगा अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका।

एक साइकिल के फायदे अनेक

आई नेक्स्ट का यह आयोजन ऐसे ही नहीं है। इसके पीछे एक सोच है। आई नेक्स्ट चाहता है कि आप फिट रहें। साइकिल इसका एक बेहतर जरिया साबित हो सकता है। दूसरे साइकिल चलाने से पर्यावरण का प्रदूषण भी कम होगा। जब एक साथ हजारों लोग साइकिल चलायेंगे तो इसका रोमांच अलग ही होगा। हमारा यह भी कहना है कि आप एक दिन ही नहीं साइकिलिंग को अपनी रोज की आदत में शामिल करें। यानि कि आई नेक्स्ट के बाइकॉथन में आप शामिल होकर खुद को फिट भी रखेंगे और मस्ती भी करेंगे।