- शहर से देहात तक थमने का नाम नहीं ले रहा है सांड़ों का आतंक

- आदमपुर में फिर युवक बना सांड़ का शिकार, चोलापुर में सांड़ से लड़कर दो बाइक सवार युवक चोटिल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

सड़कों पर आतंक का पर्याय बने सांड़ों ने बुधवार को एक बार फिर लोगों को अपना निशाना बनाया। आदमपुर में एक युवक को बुरी तरह से पटक दिया। गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। चोलापुर में सड़क पर टहल रहे सांड़ से टकरा कर बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गए। चार दिन पहले ही एक बच्चे को सांड़ ने अपना शिकार बनाया था। हर रोज हमलों के बावजूद नगर निगम इनको सड़क से हटाने के बारे में कुछ सोच रही नहीं रहा है।

आया और पटक दिया

शहर की सड़कों पर मौत बनकर घूम रहे सांड उग्र होते जा रहे हैं लेकिन नगर निगम है कि कानों में तेल और आंखों पर पट्टी बांधे बैठा हुआ है। इसका ही नतीजा है कि बुधवार को आदमपुर थाना क्षेत्र के नवापुरा इलाके में सड़क पर मौजूद सांड़ अचानक से भड़क गया और वहां से गुजर रहे गुफरान (18 वर्ष)को अपने सींगों में फंसाकर पटकने लगा। गुफरान को सांड़ की चपेट में देखकर इलाके में हंगामा मच गया। लोग उसे सांड़ के चंगुल से छुड़ाने में लगे रहे लेकिन सांड ने उसे छोड़ा नहीं और दूर तक घसीटता ले गया। गंभीर चोट पहुंचाने के बाद सांड़ ने उसे छोड़ा। घायल गुफरान बेहोश हो गया। उसे लोगों ने पास के अस्पताल के बाद मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

सांड़ से लड़ गई बाइक

चोलापुर क्षेत्र के पलहीपट्टी चौराहे के पास बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार से जा रहे एक बाइक पर सवार दो युवक सड़क पर मौजूद सांड़ को बचाने के चक्कर में पहले सांड़ से लड़े और फिर गढ्ढे में गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गए। चाही गांव का निवासी श्रवण कुमार (18 वर्ष) अपने दोस्त पलहीपट्टी निवासी किशन कुमार (17 वर्ष) को साथ बाइक पर बैठकर गरथमा बाजार की तरफ जा रहा था। इस दौरान बीच रोड पर सांड़ के आ जाने से वो उससे लड़ गया और दोनों चोटिल हो गए।