- उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग के पोल से टकराई कार

-दो साथी घायल, एक की हालत गंभीर

- धूमनगंज में एक फंक्शन में शामिल होकर लौट रहे थे वापस

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD:

इलाहाबाद के उतरांव के जगतपुर रेलवे क्रासिंग पर शनिवार रात रोड एक्सीडेंट में बनारस के नामचीन शायर, पूर्व नेशनल बॉडी बिल्डर और बड़े कारोबारी विनय कपूर गाफिल के व्यवसायी पुत्र गौतम कपूर (ख्8) की मौत हो गई। जबकि उनके दो कारोबारी साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसा एक स्कूटर को बचाने में कार के क्रासिंग के पोल से टकरा जाने से हुआ। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट की खबर मिलते ही बनारस से पूरा परिवार इलाहाबाद पहुंच गया। पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी फैमिली को सौंप दी गई।

दोस्त की बहन के घर था प्रोग्राम

हादसे में जान गंवाने वाले गौतम कपूर बनारस के आदमपुर पुलिस स्टेशन एरिया के कोनिया के रहने वाले थे। पिता विनय कपूर गाफिल बनारस के बड़े कारोबारी हैं। गौतम के दोस्त दवा कारोबारी प्रशांत कुमार सिंह की बहन की शादी इलाहाबाद के धूमनगंज एरिया में हुई है। शनिवार रात प्रशांत की बहन के ससुराल में फंक्शन था। इसमें शामिल होने के लिए साथियों प्रशांत, रुद्रप्रताप के साथ गौतम कार से इलाहाबाद पहुंचे थे। फंक्शन के बाद रात में सभी वापस बनारस लौट रहे थे। कार को प्रशांत ड्राइव कर रहे थे। उनके साथ गौतम आगे की सीट पर बैठे थे।

अचानक स्कूटर आया सामने

रात एक बजे कार जगतपुर क्रासिंग के पास पहुंची तभी सामने से अचानक एक स्कूटर आ गयी। टक्कर बचाने में प्रशांत ने कार को मोड़ा लेकिन वह नियंत्रण खो दिए। कार क्रासिंग के पोल से जा टकराई। गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। प्रशांत व रुद्रप्रताप जख्मी हो गए। मौके पर उतरांव थाने की पुलिस पहुंची और दोनों घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। खबर जैसे ही गौतम की फैमिली को मिली हड़कंप मच गया। परिवार समेत रिश्तेदार इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए। भोर में ही सभी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। प्रशांत की कंडीशन सीरियस बताई जा रही है। रुद्र खतरे के बाहर है। गौतम की पत्नी और तीन साल का बेटा है।