- प्रयागराज के होटल से कॉल कर यातना देने का लगाया आरोप

- पीडि़त के भाई ने पड़ोसी पिता-पुत्र के खिलाफ दी तहरीर

- लखनऊ में मिली लोकेशन

कपसेठी थाना क्षेत्र के रसूलहा गांव निवासी एक किशोरी का 50 हजार रुपये की फिरौती के लिए अपहरण करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 15 जून को किशोरी घर से किसी काम के लिए निकली, लेकिन फिर वापस नहीं लौटी। शाम तक वापस न लौटने पर परिवार के लोग परेशान हो उठे। परिजनों को जहां जहां लगा वे वहां पहुंचे और किशोरी के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। काफी समय बीतने के बाद लड़की ने प्रयागराज के किसी होटल से घर फोन कर बताया कि कुछ लोग उसका अपहरण कर यातना दे रहे हैं। उन्होंने 50 हजार रुपये की मांग की है।

गायब कर देने की धमकी

परिजनों ने इसकी सूचना कपसेठी थाने में पड़ोसी राहुल प्रजापति और उसके पिता संतोष प्रजापति के खिलाफ तहरीर देकर की। आरोप लगाया कि किशोरी के गायब होने के कुछ दिन पहले आरोपित उसे लेकर फरार हो गया था। बाद में दोनों वापस आ गए। इस दौरान किशोरी के परिवारीजन ने विरोध जताया तो उसने किशोरी को गायब कर देने की धमकी दी थी। किशोरी के भाई अनिल पटेल ने अपने ही गांव के पिता-पुत्र पर फिरौती के लिए अपहरण करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लोकेशन लखनऊ में

पुलिस उक्त मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर यह पता लगाने में जुटी हुई है की किशोरी कहां पर किन परिस्थितियों में है। इस समय उसकी लोकेशन लखनऊ में बताई जा रही है। पुलिस आरोपित पिता-पुत्र पर भी नजर रखे हुए हैं और उन पर भी किशोरी को बरामद कराने का दबाव बना रही है।