बाप की मौत के बाद पूर्व प्रधान को मारने की फिराक में थे सगे भाई

-कैलाश यादव की हत्या के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

VARANASI

चौबेपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती बाजार में सरेआम हुई उगापुर के पूर्व प्रधान कैलाश यादव की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक और आरोपी समरू यादव को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों में दो सगे भाइयों की तलाश के लिए जोरदार छापेमारी कर रही है। पुलिस की मानें तो दोनों ने बाप की मौत के बाद कैलाश की हत्या करने की सौगंध खायी थी। उनका मानना था कि उनके पिता की हत्या कैलाश ने की थी।

मौके की तलाश में थे

पूर्व प्रधान कैलाश यादव की हत्या के बाद से फरार चल रहे सगे भाइयों संदीप यादव और अरविंद यादव के घटना में शामिल होने की आशंका है। इनके पिता भोंदू उर्फ रामजनम का सिर विहीन शव कुछ वर्ष पूर्व रेल लाइन पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला था। इस मामले में परिजनों ने पूर्व प्रधान कैलाश यादव पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने साक्ष्य के अभाव में उसे क्लीन चिट दिया था। इससे भोंदू के बेटों में जबरदस्त नाराजगी थी। उन्होंने पिता की मौत का बदला लेने के लिए कैलाश की हत्या की कसम खायी थी।

आसानी से आया हाथ

पूर्व प्रधान की हत्या के आरोपित समरू यादव को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। वह भोंदू का भाई है। घटना के दिन ही पुलिस ने सपा नेता राम सूरत यादव को गिरफ्तार कर लिया था। सपा नेता से पूर्व प्रधान की चुनावी प्रतिद्वंद्विता थी। गौरतलब है कि बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े पूर्व प्रधान कैलाश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर शव रखकर करीब दो घंटे तक चक्काजाम किया था। कैलाश की पत्नी ऊगापुर की प्रधान है।