- लोहता में मुंहबोले भाई ने पांच साल की मासूम बहन को बनाया हवस का शिकार

- बच्ची ने आपबीती बताई परिजनों को जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

उसने सबसे कह रखा था कि वो मेरी बहन है। मासूम पांच साल की बच्ची भी उसे भाई कहती थी और खुद को भाई की गोद में सेफ भी महसूस करती थी लेकिन उस मासूम को ये नहीं पता था कि मुंहबोली बहन बनाकर खुद को उसका भाई ही उसकी जिंदगी को तबाह कर देगा। रिश्ते को तार तार करने और मुंहबोले रिश्ते से विश्वास उठाने वाली ये वारदात लोहता में हुई है। यहां एक 16 साल के युवक ने अपनी पांच साल की मुंहबोली बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया। लोहता थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार देर रात हुई इस घटना के बाद बच्ची के शिनाख्त करने पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टॉफी का दिया लालच

परिजनों के मुताबिक गांव में ही उनकी बच्ची सोमवार देर शाम बिस्किट खरीदने घर से निकली थी। नजदीक के रहने वाले किशोर ने टॉफी दिलवाने का लालच दिया और बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। काफी देर तक बच्ची के घर न पहुंचने पर पिता ने आस-पास खोजबीन की तो घर से थोड़ी ही दूर वीराने में बच्ची बुरी हालत में रोती हुई मिली। बच्ची की हालत देख पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची द्वारा बताए आरोपी के हुलिए के आधार पर रात भर खोजबीन की। पूछने पर पीडि़त बच्ची बार बार आरोपी का नाम न लेकर भैया ने गन्दा काम किया बता रही थी। घरवालों से पूछताछ में पता चला की नजदीक के ही रहने वीरेंद्र मौर्य को बच्ची भैया कह कर पुकारती है और वो भी बच्ची को बहन मानता है। सुबह पुलिस ने आरोपी को घर से सोते वक्त गिरफ्तार कर लिया।

खुद रहा रात भर पुलिस के साथ

चौकानें वाली बात ये रही कि जिस आरोपी को पुलिस रातभर तलाश रही थी वो पुलिस संग लगकर खुद आरोपी को खोज रहा था। थाने में बच्ची ने आरोपी की शिनाख्त की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पाक्सो और हरिजन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।