भ-ारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

-छोटा कटिंग मेमोरियल ग्राउंड में आयोजित महारैली में पार्टी ने दिखायी ताकत

VARANASI

भारतीय समाज पार्टी ने रविवार को अपनी ताकत दिखाई। महाराजा सुहेलदेव जयंती के मौके पर छोटा कटिंग मेमोरियल ग्राउंड में आयोजित महारैली में पार्टी के नेताओं के संग बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। केन्द्र और राज्य सरकार में सहयोगी होने के बावजूद वक्ताओं ने इन पर जमकर निशाना साधा। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने 2019 लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ लड़ने की घोषणा तो की ही साथ में उन्होंने यह भी कहा कि अगर निकाय चुनाव की तर्ज पर सीटों का बंटवारा हुआ तो उनके लिए और भी विकल्प हैं।

गरीबों को हो रहा शोषण

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में गरीबों को शोषण हो रहा है। पहले थानों पर 500 रुपये लिया जाता था लेकिन अब पांच हजार रुपये लिये जा रहे हैं। कहा कि जिस तरह से प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है वह नहीं रुका तो व्यापक आंदोलन करेंगे। मंत्री ने प्रदेश सरकार के ही कुछ अधिकारियों को कासगंज की घटना का जिम्मेदार बताया। कहा कि कुछ ऐसे अधिकारी हैं जो अपनी आदत से मजबूर हैं। ऐसे अधिकारी बिगड़ चुके है जिनकी वजह से ऐसी घटना हुई। इस मामले में राज्य सरकार का बचाव करते हुए कहा कि

अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री कानून लाना चाहते थे लेकिन विपक्षी पार्टियों कांग्रेस, सपा और बसपा ने साथ नहीं दिया। वह लोग नहीं चाहते है की अपराध घटे लोग अमन चैन से रहें। जीएसटी और ई वे बिल पर केन्द्र सरकार के साथ दिखे। कहा कि कई राज्यों में चुनाव हुए है हर जगह भाजपा जीती है कैसे मान लिया जाये की व्यापारी इससे नाराज हैं और इसका विरोध हो रहा है।