-सीएम ने समाजवादी सरकार की तमाम योजनाओं का खोला पिटारा

-कहा, किसी ने अब तक नहीं बेचा लैपटॉप, अफवाह से यूथ रहें एलर्ट

VARANASI: पुलिस लाइन में बुधवार को मैत्री व लोहिया ग्रामीण बस सर्विस की शुरुआत करते हुए सीएम ने पिटारा खोला तो वहीं सेंट्रल गवर्नमेंट का नाम लिये बिना चुटकी भी ली। साथ ही यूथ को सचेत भी किया। अखिलेश बोले, सुना है कि वाराणसी में सब कुछ अब वाईफाई हो गया है। इतने में कैंपस में मौजूद पार्टी कार्यकर्ता बोल उठे ऐसा सब नहीं, कुछ घाट तक ही हुआ है। यह बात सुनते सीएम ने कहा कि अरे भाई वाई फाई से कोई नाव थोड़े न चलेगी इससे लैपटॉप और कम्प्यूटर चलेंगे। सर्विस और आसान हो जाएगी लेकिन सिर्फ क्भ् मिनट के वाई फाई का पैसा तत्काल आपके खजाने से कट जाएगा।

टॉपर्स स्टूडेंट्स की तरक्की का हवाला

इस तरह वाई फाई से लैपटॉप रखने वालों को फायदा होगा। सपा गवर्नमेंट ने टॉपर्स को लैपटॉप देने की शुरुआत की, विपक्षियों द्वारा विरोध हुआ। तरह-तरह की अफवाह फैलाई गई। सीएम ने कहा कि लैपटॉप बेचने तक का आरोप स्टूडेंट्स पर लगा लेकिन मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि प्रदेश के किसी स्टूडेंट ने गवर्नमेंट की ओर से फ्री में मिले लैपटॉप को बेचा नहीं बल्कि उसके जरिए तरक्की में लगे हैं।

गांव-गांव तक पहुंची संचार क्रांति

साइंस, टेक्निक मेडिकल के फिल्ड में टॉपर्स के थ्रू समाजवादी सूचना की क्रांति लैपटॉप गांव-गांव तक पहुंच चुका है। सूचनाएं अब कोई छिपा नहीं सकता। ऐसे में अफवाह से बचने के लिए यूथ से सचेत रहना होगा। समाजवादी पार्टी में ही उनका हित निहित होने के तमाम सब्जबाग दिखाने में सीएम ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।