आईजीसीएल के उद्घाटन मैच में सरताज क्लब गाजीपुर ने भंडारी स्पोर्टिग क्लब बनारस को 29 रनों से हराया

-मैच में तीन विकेट लेने वाले अरविंद बने मैन ऑफ द मैच

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

सरताज क्लब गाजीपुर ने आईजीसीएल के उद्घाटन मैच में भंडारी स्पोर्टिग क्लब बनारस को 29 रनों से हरा दिया। सिगरा स्टेडियम में बुधवार को खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गाजीपुर की टीम ने 10 ओवर में सात विकेट खोकर 97 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से आशुतोष ने 11 रन, सदानंद ने 20 रन और सुबोध ने 18 रन बनाए। भंडारी क्लब की ओर से सचिन ने तीन और विनोद ने दो खिलाडि़यों को अपना शिकार बनाया।

अरविंद ने लिए तीन विकेट

सरताज क्लब के 97 रन के जवाब में बैटिंग करने उतरी भंडारी क्लब की टीम 10 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 68 रन ही बना सकी। भंडारी क्लब की ओर से महिपाल ने 21 रन और अभिषेक ने 16 रन बनाए। गाजीपुर की ओर से मैन ऑफ द मैच बने अरविंद ने तीन विकेट लिया। ज्ञानेश्वर को भी दो विकेट मिले।

गुरुवार को सिगरा स्टेडियम में सुबह 10 बजे से मैच खेले जाएंगे।

आईजीसीएल के चेयरमैन डॉ। अनुराग भदौरिया ने बताया कि सोनभद्र, बलिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, आजमगढ़, मऊ, जौनपुर, चंदौली, भदोही और वाराणसी की 32 टीम पार्टिसिपेट कर रही है। उन्होंने बताया कि आईजीसीएल की विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ तीन लाख रुपए और उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ दो लाख रुपए प्राइज दिया जाएगा। तीसरे स्थान पर आने वाली टीम को एक लाख रुपए और चौथे स्थान पर रहने वाली टीम को 50 हजार रुपए कैशमनी प्राइज दिया जाएगा।