- भेलूपुर में लबे सड़क हुई वारदात, कार में रखे बैग को मारा हाथ, जांच में जुटी पुलिस

- व्यापारी ने बताया बैग में रखे थे जरूरी कागजात और कुछ रुपये

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर में शुक्रवार को लबे सड़क पर उचक्कों ने व्यापारी के घर के सामने खड़ी फोर व्हीलर से कुछ कागजात व कैश से भरा बैग उड़ा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बाहर लगे कैमरे का वीडियो फुटेज देखा लेकिन उचक्के पहचाने नहीं जा सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खुली थी कार

विश्वेश्वरगंज में सीमेंट की एजेंसी व रामनगर में बोरे बनाने का कारखाना चलाने वाले प्रदीप तुलस्यान का जवाहर नगर में घर है। शनिवार को धर्म संघ शिक्षा मंडल परिसर में आयोजित राणी सती दादी भजनोत्सव की तैयारी के लिए व्यापारी घर से सुबह 10.30 बजे बैग में कुछ कागजात संग रुपये लेकर निकल रहे थे। उनका ड्राइवर विजय पाठक भजनोत्सव की सामग्री घर से निकाल कर गाड़ी में रख रहा था। इस दौरान उसने गाड़ी खुली छोड़ दी थी। उचक्कों ने इसका फायदा उठाकर डिग्गी खोली और उसमें रखे कागजात, चंदे की रसीद के अलावा कुछ चंदे के रूपये से भरा बैग उड़ा दिया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। ड्राइवर शोर मचाता हुआ घर के अंदर गया और व्यापारी को इसकी सूचना दी।

कितने थे रुपये नहीं पता

सूचना मिलते ही व्यापारी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना पर भेलूपुर इंस्पेक्टर एके ओझा और दुर्गाकुण्ड चौकी प्रभारी योगेन्द्र सिंह पहुंच गए। पुलिस ने व्यापारी के आवास पर लगे सीसी कैमरे के वीडियो फुटेज को देखा। उचक्कों के हाथ लगे बैग में कितने रुपये थे ये व्यापारी नहीं बता सका। बस इतना बताया कि भजनोत्सव के लिए उतारे गए चंदे के रुपये उसमें रखे थे।