-सऊदी में काम करने वाले युवक ने सोशल साइट्स पर वायरल की युवती की अश्लील वीडियो और फोटो

- मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी दोनों के बीच दोस्ती

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

मैट्रिमोनियल साइट्स के जरिए सात जन्मों का रिश्ता तलाश रही युवती का रिश्ता एक युवक से कुछ दिनों भी नहीं चल सका। यही नहीं शादी से इनकार करने पर युवक ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। सोमवार को पीडि़ता ने एडीजी जोन से गुहार लगाई है। मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

दोस्ती बदली प्यार में

डीएलडब्ल्यू का की रहने वाली युवती ने दस माह पूर्व मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। वो खुद के लिए वर की तलाश कर रही थी। प्रोफाइल के जरिए युवती की पहचान मुजफ्फरनगर के रहने वाले नवाजिश हसन से हुई। वह काम के सिलसिले में सऊदी अरब के दम्मन शहर में रहता था। सोशल साइट पर दोनों की दोस्ती हुई और वक्त के साथ प्यार में बदल गई। दोनों के परिवार के बीच शादी की बातचीत भी चलने लगी। लेकिन शादी का वक्त निर्धारित करने के लिए जब भी हसन से बात होती वह टाल जाता था। करीब छह महीने बीतने के बाद भी जब हसन शादी के लिए इंडिया नहीं आया तो लड़की के घर वालों ने उससे संपर्क रखने से मना कर दिया।

करने लगा परेशान

आरोप है कि बातचीत बंद करने पर हसन युवती पर बातचीत करने का दबाव बनाता था। मना करने पर फेक अश्लील वीडियो और मैसेज बनाकर युवती के घर वालों और रिश्तेदारों को भेजने की धमकी देने लगा। युवती के मुताबिक हसन ने उसके दो दोस्तों के नाम से फेसबुक पर आईडी बनायी। इनके जरिए युवती की फेक अश्लील वीडियो और मैसेज रिश्तेदारों को भेज दिया। तंग आकर युवती ने एडीजी को ट्वीट कर हसन के खिलाफ कार्रवाई की अपील की।