शनिवार को होगा आईजीसीएल का फाइनल मुकाबला

-जौनपुर रहा तीसरे स्थान पर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

आईजीसीएल का फाइनल मुकाबला सरताज कोचिंग क्लब, गाजीपुर और रोहनिया विधानसभा क्रिकेट क्लब, वाराणसी के बीच शनिवार को खेला जाएगा। आरवीसीसी की टीम ने शुक्रवार को सेमीफाइनल मुकाबले में बाबतपुर को हरा कर फाइनल में जगह पक्की की। जबकि गाजीपुर की टीम गुरुवार को ही फाइनल में पहुंच चुकी थी।

रनों की हुई बौछार

इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) का दूसरा सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को सिगरा स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरवीसीसी की टीम ने धुआंधार खेलते हुए 15 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैन ऑफ द मैच रहे राकेश कुमार ने 26 गेंद पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 73 रन, कुलदीप ने 48 गेंद पर नौ चौके और दो छक्के की मदद से 68 रन और यादवेंद्र ने 20 रन बनाए। बाबतपुर स्पोर्टिग की ओर से वीरेंद्र ने तीन और अभिनव ने दो विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी बाबतपुर स्पोर्टिग की पूरी टीम 14.3 ओवर में 73 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गई। वीरेंद्र ने 21 रन और दिवाकर ने 15 रन बनाए। आरवीसीसी की ओर से सुरेश ने चार और आलम ने दो विकेट लिया।

जौनपुर रहा तीसरे स्थान पर

पारसनाथ पांडेय क्रिकेट क्लब (पीपीसीसी), जौनपुर ने बाबतपुर स्पोर्टिग को 56 रन से हराकर थर्ड पोजीशन पर रहा। पहले खेलते हुए पीपीसीसी की टीम ने 15 ओवर में नौ विकेट पर 96 रन बनाए। अंकुर ने 21 रन और आशुतोष ने 17 रन बनाए। बाबतपुर स्पोर्टिग की ओर से दीपक ने तीन और विजय ने दो विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी बाबतपुर स्पोर्टिग की टीम 10.1 ओवर में 40 रन पर ढेर हो गई। शुभम ने 15 रन बनाए। पीपीसीसी की ओर से मैन ऑफ द मैच रहे आशुतोष ने चार खिलाडि़यों को अपना शिकार बनाया।