- Indian intelligence test के लिए ऑफलाइन व ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वालों के लिए बने सेंटर

VARANASI: इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले स्टूडेंट्स आज अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं जिन स्टूडेंट्स को सेंटर्स की जानकारी फोन या मैसेज के थ्रू अब तक नहीं मिली हो, वह अपने सेंटर की जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर पर कॉल कर रिलेटेड इंफॉर्मेशन प्राप्त कर सकते हैं।

30 अप्रैल को है एग्जाम

जागरण प्रकाशन लिमिटेड की ओर से आयोजित इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए हजारों की तादाद में स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। स्टूडेंट्स के फ्यूचर और कॅरियर की दिशा तय करने वाला यह टेस्ट 30 अप्रैल को सिटी के स्कूल्स में बने सेंटर्स सहित चार ओपेन सेंटर्स पर कंडक्ट होगा। इनमें क्लास 6,7, 8 व 9 के स्टूडेंट्स जिन्होंने ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है उनका एग्जाम लिटिल फ्लावर हाउस, ककरमत्ता में होगा। क्लास 10,11 व 12 के स्टूडेंट्स जिन्होंने ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है उनका एग्जाम ग्लोरियस एकेडमी, माधव मार्केट लंका में होगा। वहीं क्लास 6,7,8 व 9 के स्टूडेंट्स जिन्होंने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है उनका एग्जाम डालिम्स सनबीम स्कूल, रामकटोरा में होगा। जबकि क्लास 10,11 व 12 के स्टूडेंट्स जिन्होंने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है वो डालिम्स सनबीम, सिगरा में एग्जाम देंगे। इसके अलावा जिन स्टूडेंट्स ने अपने स्कूल से रजिस्ट्रेशन कराया है वे अपने स्कूल में ही बने सेंटर पर एग्जाम देंगे। स्टूडेंट्स को सेंटर्स की जानकारी फोन या एसएमएस के थ्रू दी जाएगी।

टोल फ्री नंबर पर करें कॉल

अगर किसी स्टूडेंट को अब तक सेंटर की जानकारी नहीं मिली है तो वह फौरन टोल फ्री नंबर 180030102889 या 9838107848 पर कॉल कर अपनी क्वेरीज का सॉल्यूशन पा सकते हैं। वहीं जिन स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन आवेदन किया है उनका एडमिट कार्ड आईआईटी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इसलिए ऐसे स्टूडेंट्स www.indianintellgencetest.com वेबसाइट पर जाकर कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।