काशी विद्यापीठ एडमिनिस्ट्रेशन ने उठाया कदम

छात्रसंघ इलेक्शन के लिए ऑफलाइन की भी सुविधा, पहले दिन 60 कैंडीडेट्स ने लिए नामांकन पत्र

VARANASI

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में अब यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने छात्रसंघ इलेक्शन के लिए नॉमिनेशन पत्र भी ऑनलाइन कर दिया है। यूनिवर्सिटी ने नॉमिनेशन पत्र बुधवार को वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया है। कैंडीडेट इसे डाउनलोड कर सकते हैं। दूसरी ओर कैंडीडेट्स की सुविधा के लिए ऑफलाइन भी नॉमिनेशन पत्र डिस्ट्रिब्यूट किए जा रहे हैं। उधर वेबसाइट पर नॉमिनेशन पत्र अपलोड होते ही कई कैंडीडेट्स ने डाउनलोड भी कर लिया।

म्0 ने किया डाउनलोड

पहले दिन दिन छात्रसंघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री व संकाय प्रतिनिधियों के लिए करीब म्0 कैंडीडेट्स ने नॉमिनेशन पत्र लिया। चुनाव अधिकारी प्रो। रविप्रकाश पांडेय ने बताया कि नामांकन पत्र का डिस्ट्रिब्यूशन नामांकन वाले दिन यानी फ्0 अक्टूबर तक किया जाएगा। कैंडीडेट अपनी सुविधा अनुसार ऑनलाइन या ऑफलाइन नामांकन पत्र प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि समाज विज्ञान संकाय में बने चुनाव कार्यालय से नामांकन पत्र के साथ-साथ प्रत्याशियों को शपथ पत्र का प्रारूप, संकाय/ विभाग/ संस्थान से उपस्थिति प्रमाणित करने का प्रारूप, चुनाव के लिए प्रत्याशियों की अर्हताएं भी उपलब्ध कराया जा रहा है ताकि नामांकन के दौरान कैंडीडेट्स को विभिन्न सर्टिफिकेट के लिए भाग-दौड़ न करना पड़े।

नॉमिनेशन कल, वोटिंग आठ को

काशी विद्यापीठ में आठ नवंबर को होने वाले छात्रसंघ इलेक्शन के लिए नॉमिनेशन फ्0 अक्टूबर को सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक किए जा सकते हैं। उधर नॉमिनेशन से पहले कैंपस में जोड़-तोड़ का खेल स्टार्ट हो गया है।