-जेपी मेहता इंटर कॉलेज के पास हुई वारदात, लूट का शिकार युवक बैंक से रुपये निकाल कर जा रहा था लहुराबीर

VARANASI

कैंट थाना क्षेत्र के जेपी मेहता इंटर कॉलेज सेंट्रल जेल रोड पर बदमाशों ने एसी मैकेनिक राजू मौर्या को धक्का देकर गिराने के बाद उसके पास मौजूद ख्ब् हजार रुपये छीन लिए और भाग निकले। गुरुवार की दोपहर यह घटना तब हुई जब राजू बैंक से पैसे निकाल कर बाइक सवार से लहुराबीर की ओर जा रहा था।

हैंडिल में टंगी थी थैली

शिवपुर निवासी दोपहर करीब क्ख् बजे गिलट बाजार स्थित यूनियन बैंक की ब्रांच से राजू ने ख्ब् हजार रुपये निकाले और उसे प्लास्टिक की थैली में रखकर बाइक के हैंडिल में टांग लिया। इसके बाद किसी काम से लहुराबीर जा रहा था। अभी वह एक कांवेंट स्कूल के पास पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक से दो बदमाश आए और उसकी बाइक में धक्का मारते हुए मैकेनिक को गिरा दिया। इतने में एक बदमाश ने हैंडिल से थैली निकाल ली और वरुणा पुल की ओर भाग निकले। घटना में गिरा मैकेनिक जब तक उठकर संभलता बदमाश भाग चुके थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की लेकिन हाथ नहीं लगे।

पुलिसकर्मी को लगाया चूना

पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना विभाग में कार्यरत देवेंद्र सिंह के बैंक खाते से किसी ने उनके ही गुम चेक से फ्0 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिसकर्मी के वेतन का खाता मकबूल आलम रोड स्थित एसबीआई की शाखा में है। उनका चेकबुक खो गया था। इनमें कुछ चेकों पर उनके हस्ताक्षर भी थे। इन्हीं चेकों से पंजाब नेशनल बैंक के माध्यम से रुपये निकाले गए। भुक्तभोगी ने इस बाबत कैंट थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।