-फूलपुर में दिनदहाड़े हुई वारदात, असलहे के बल पर बाइक और चार लाख रुपये लूटकर हुए फरार

-लूट का शिकार हुए युवक ने जमीन खरीदने के लिए निकाले थे रुपये

-छह की संख्या में तीन बाइक्स से आये थे बदमाश

VARANASI

फूलपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी- जौनपुर मार्ग पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर एक युवक को लूट लिया। बदमाश युवक की बाइक समेत उसके पास मौजूद चार लाख रुपये कैश लेकर भाग निकले। लूट का शिकार हुआ युवक डीएलडब्ल्यू का फोर्थ क्लास का इंप्लॉई है। वह जमीन खरीदने के लिए रुपये लेकर जा रहा था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसओ ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

लिया था उधार

डीएलडब्ल्यू निवासी अमरनाथ सिंह पटेल अपने जीजा शोभनाथ वर्मा निवासी रतनपुर (फूलपुर) से जमीन खरीदने के लिए चार लाख रुपये उधार लेने के बाद उसे बाइक की डिग्गी में रखकर घर जा रहा था। वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर रघुनाथपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने तीन बाइक से आये छह बदमाशों ने उसे आवाज दी। आवाज सुन उसने बाइक की स्पीड स्लो की तब तक उसके पास पहुंच चुके बदमाशों ने पैर से धक्का देकर उसकी बाइक गिरा दी। अमरनाथ जब तक कुछ समझ पाता कि तभी बदमाशों ने उस पर असलहा तान दिया। और एक बदमाश उसकी बाइक लेकर बाबतपुर की तरफ भाग निकला। बदमाशों के भागने के कुछ देर बाद लुटे युवक ने राहगीरों की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

सक्रिय हुई पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसओ फूलपुर विनोद बाबू मिश्रा व एसओ चोलापुर ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। पीडि़त अमरनाथ ने बताया कि गाड़ी की डिग्गी में ही रुपये रखे हुए थे। उसने पुलिस को बताया कि सभी बदमाश मुंह बांधे थे और कम उम्र के थे। छहों बदमाशों में एक अपाचे व दो पल्सर पर सवार थे।

एक दिन पहले भी हुई थी वारदात

फूलपुर थाना क्षेत्र में एक के बाद एक लूट की घटना होने से लोगों में भय का माहौल है। गुरुवार को इसी तरह बदमाशों ने नेवादा गांव के सामने सर्राफा व्यवसायी को असलहा सटाकर बाइक व कैश लूट ली थी। इसके ठीक एक दिन बाद शुक्रवार को भी लूट की घटना को अंजाम देकर लूटेरों ने पुलिस को चैलेंज किया है।