-लहरतारा में ट्रेन के सामने कूदने वाले युवक का पत्‍‌नी संग फोन पर हुई बात का ऑडियो हुआ viral

-फोन पर बात करते हुए दी थी जान

VARANASI

अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो फोन मत काटना और मेरे जाने के बाद मेरे बेटे का ध्यान रखना। ये उस युवक के आखिरी शब्द थे जिसने बीते शनिवार को लहरतारा ओवरब्रिज के नीचे ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी थी। युवक के मौत के दो दिन बाद उसका पत्‍‌नी से फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो व्हाटस ऐप पर वायरल हुआ है। दावा है कि ये ऑडियो उसी वक्त का है जब युवक जान देने के लिए रेल ट्रैक पर पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद उसने पत्‍‌नी से फोन पर बात की और उससे फोन न काटने की बात कहते हुए ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी थी। पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है।

सीमा विवाद में उलझी थी पुलिस

बीते शनिवार की शाम हुई घटना के बाद दो थानों की पुलिस इस मामले को लेकर सीमा विवाद में उलझी थी। जीआरपी मामले को सिगरा पुलिस को सौंप रही थी लेकिन सिगरा पुलिस इसे जीआरपी का क्षेत्र बताकर पल्ला झाड़ रही थी। बाद में सिगरा पुलिस ने घटना की जांच शुरू की।

बाक्स--

मेरे मरने के बाद बॉडी कर देना दान

वहीं इस घटना के अलावा शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार इलाके में सोमवार को एक बुजुर्ग की लाश मिली। बुजुर्ग के पास से कीटनाशक की खाली बोतल भी मिली। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अंग्रेजी में लिखे सुसाइड नोट में बुजुर्ग ने न तो अपना नाम लिखा था और न ही अपना पता। उसने लेटर में ये लिखा है कि अब मैं जीना नहीं चाहता। मैं अपनी इच्छा से मौत को गले लगा रहा हूं। मरने के बाद मेरे शव को बीएचयू के एनोटॉमी डिपार्टमेंट को सौंप दिया जाए ताकि स्टूडेंट्स के शोध के लिए काम आ सके।