पुलिस को अब तक नहीं मिला लीक हुई मूवी का सुराग, पुलिस व कंपनी के हाथ एक सप्ताह बाद भी खाली

बनारस सहित पूर्वाचल में धड़ल्ले से देखी जा रही है मोहल्ला अस्सी, भेलूपुर पुलिस को सौंपी गई है जांच की जिम्मेदारी

VARANASI

पिछले एक सप्ताह से पुलिस व क्रॉसवर्ड कंपनी की टीम लीक हुए मोहल्ला अस्सी मूवी के सुराग ढूंढने में लगी हुई है लेकिन सफलता अभी तक किसी को नहीं मिली। फिलहाल एक सप्ताह से सभी के हाथ खाली ही है। इस प्रकरण की जांच में लगाई गई भेलूपुर पुलिस अब तक सफलता का रास्ता ढूंढ़ रही है। हालांकि पुलिस का मानना है कि सिर्फ तहरीर के आधार पर जांच कर पाना मुश्किल भरा हैं, पुलिस की मानें तो लीक हुई मूवी की सीडी या फिर पेन ड्राइव यदि मिले तो फिर जांच की प्रक्रिया आगे बढ़ सकती है। ऐसे में सिर्फ तहरीर दर्ज कराने से कुछ नहीं होगा।

अब होने लगी सीडी की सप्लाई

बनारस सहित पूरे पूर्वाचल में यह मूवी तेजी से वायरल हो चुकी है। रूरल एरिया में तो लोग चटकारे लेकर मोहल्ला अस्सी के डायलॉग भी बोलते नजर आ रहे हैं। जबकि अस्सी के कई घरों में भी यह मूवी तेजी के साथ देखी जा रही है। सोर्सेज की माने तो यह सब एक प्लैनिंग के तहत किया गया है। सोर्स तो यहां तक बताते हैं कि फॉर सेंसर लिखा हुआ मूवी की सीडी सिटी के कई शॉप्स पर गोपनीय तरीके से सेल भी की जा रही है। इतना कुछ हो रहा है लेकिन पुलिस और कंपनी दोनों चुप्पी साधे हुए हैं।

मूवी में है गाली गलौज का अर्धशतक

गाली गलौज के कारण सेंसर बोर्ड में अटकी हुई मोहल्ला अस्सी में कुल भ्भ् बार गाली गलौज के शॉट है। हालांकि बनारस के अस्सी एरिया के लोगों को यह मूवी पसंद नहीं आ रही है। इसे लेकर अस्सी के अडि़यों पर काफी आक्रोश भी दिख रहा है। मूवी में महिलाओं द्वारा गाली गलौज दर्शाया गया है जो अस्सी की महिलाएं बिल्कुल भी नहीं करती है। ढाई घंटे की इस मूवी की कॉपी सेंसर बोर्ड में भेजा गया था। अब मूवी लीक कैसे हुई इसे लेकर फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

लीक हुई मूवी की सीडी, पेन ड्राइव आदि कुछ बरामद नहीं हुआ है। यदि ऐसा कुछ बरामद होता तो फिर जांच कुछ आगे बढ़ती। कंपनी ने तहरीर दर्ज कराई है लेकिन कुछ बरामद नहीं कराया।

आशुतोष कुमार झा

भेलूपुर, एसओ

मूवी लीक मामले की जिम्मेदारी एसपी सिटी व भेलूपुर पुलिस को सौंपी गई है। जोगेंद्र कुमार

एसएसपी