-वापसी में DLW से बाबतपुर तक स्लो स्पीड में पहुंचा PM मोदी का काफिला, पूरे रास्ते हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया स्वीकार

-कार की लाइट जला रखी थी प्रधानमंत्री ने, बाबतपुर मार्ग के चल रहे विस्तारीकरण की ली जानकारी

VARANASI

डीएलडब्ल्यू में अपने कार्यक्रम को खत्म करने के बाद हेलीकॉप्टर से न जाकर इस बार बाई रोड बाबतपुर तक जाने के दौरान पीएम ने काशी वासियों का खूब अभिवादन स्वीकार किया। गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठने के बाद अंधेरा देख पीएम ने अपनी गाड़ी के अंदर की लाइट ऑन कर रखी थी ताकि पब्लिक उनको देख सके। नॉर्मली तेजी से चलने वाले काफिले को पीएम ने इस बार स्लो करा दिया था और हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ते रहे। बाबतपुर पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाड़ी को और स्लो कराकर बाबतपुर मार्ग के चल रहे विस्तारीकरण कार्य को भी देखा और अपडेट लेते हुए आगे बढ़ गए।

पहुंचने में लगा भ्0 मिनट

डीरेका से पांच बजकर फ्0 मिनट पर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए पीएम का काफिला छह बजकर ख्0 मिनट पर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा और छह बजकर भ्फ् मिनट पर पीएम विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इंटेलिजेंस के सोर्सेज के मुताबिक बाबतपुर पहुंचने से पहले पीएम ने खुद गाड़ी को स्लो कर चलने को कहा था। काफिला जब बाबतपुर पहुंचा तो यहां उन्होंने गाड़ी की स्पीड ख्0 किमी प्रति घंटा करा दी। वो सड़क पर चल रहे काम को देखते हुए आगे बढ़ रहे थे। काम की स्पीड से पीएम संतुष्ट भी दिखे।

खूब छकाया कुत्तों ने

पीएम के काफिले के गुजरने के दौरान वैसे तो कोई दिक्कत परेशानी नहीं क्रिएट हुई लेकिन आवारा कुत्तों व छुट्टा जानवरों ने पुलिस वालों को खूब छकाया। डीरेका से काफिला निकलते ही सड़क पर सन्नाटा छा गया लेकिन कहीं न कहीं से आवारा कुत्ते और सांड़ या गाय सड़क पर आ ही जा रहे थे। सबसे ज्यादा परेशानी नदेसर, सर्किट हाउस के पास, तरना, हरहुआ रोड पर हुई। यहां कुत्तों ने पुलिस वालों को खूब परेशान किया।