- रुपए से भरा बैग लेकर स्कार्पियो से फरार हुए बदमाश

-सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

बनारस में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं यह बुधवार को पिंडरा बाईपास के पास देखने को मिला। बाबतपुर एयरपोर्ट के पास पिंडरा बाईपास पर पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों कीइस दुस्साहसिक वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी एकत्र करने के बाद इस घटना के लिए पुलिस फोर्स की कई टीमें लगा दी हैं। पुलिस इससे संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियों को एकत्र करने में लगी हुई है।

करखियांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर फूलचंद राम अपने साथ रुपयों से भरा बैग लेकर किराए की स्काíपयो से कहीं निकले थे। मारने वाले मैनेजर के परिचित ही बताए जा रहे हैं, जिसकी जानकारी पुलिस एकत्र करने में लगी हुई है।

मैनेजर के ड्राइवर के अनुसार हमलावर भी स्काíपयो से आए थे। मैनेजर के कहने पर ही उनकी स्काíपयो में बैठ गए और हत्या के बाद अपनी स्काíपयो से फरार हो गए। मैनेजर जौनपुर के जलालपुर के कुसियां गांव के रहने वाले थे।

मैनेजर की स्काíपयो चला रहे ड्राइवर ने पुलिस को बताया उसके अनुसार करखियांव के पीएनबी मैनेजर ने शाम करीब पांच बजे उसे गाडी़ लेकर बुलाया था। वह गाड़ी लेकर पहुंचा तो मैनेजर ने बाबतपुर चलने के लिए कहा। रास्ते में कैथोली गांव के पास रुके। यहां एक अन्य स्काíपयो से कुछ लोग पहुंचे। मैनेजर के इशारा करने पर दूसरी स्काíपयो में सवार दो लोग उसकी गाड़ी में ही आकर बैठ गए। दोनों के बैठने के बाद यूटर्न लेकर वापस चलने को कहा गया। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्काíपयो सवारों ने ओवरटेक कर मैनेजर की गाड़ी को रोक लिया। इसी बीच पहले से बैठे लोगों ने मैनेजर को गोली मार दी और उनके पास रखा बैग लूटकर अपनी स्काíपयो से जौनपुर की तरफ फरार हो गए।

ड्राइवर के अनुसार घटना के ठीक पहले मैनेजर के पास किसी का फोन आया था। मैनेजर ने कहा कि बस पहुंचने वाले हैं। बैग में कितने रुपये थे इसका पता नहीं चल पा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मोबाइल काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भागी स्काíपयो के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।