- चकिया-मुगलसराय रोड पर सोमवार की रात हुई दुर्घटना

- पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

CHANDAULI: अलीनगर थाना क्षेत्र के चकिया-मुगलसराय मार्ग स्थित सिरसी गांव के पास सोमवार की देर रात अज्ञात वाहन से हुई टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात को ही युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई। मंगलवार की सुबह थाने पर परिजन सहित काफी लोग जुट गए।

लौट रहे थे घर

थाना क्षेत्र के रेमा गांव निवासी किशन ¨बद फ्0 वर्ष अपने ममेरे भाई शेखर फ्ख् वर्ष के साथ डिहुलिया गांव रिश्तेदार के यहां गया था। रात लगभग क्क् बजे घर वापसी के दौरान उक्त स्थान पर किसी वाहन से आमने-सामने की हुई टक्कर में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। रोड पर घायलावस्था में लथपथ पड़े दोनों युवकों देखकर एक राहगीर ने घटना की जानकारी अलीनगर पुलिस को दी। कुछ देर में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घर में मचा कोहराम

दुर्घटना किस वाहन से हुई, सुनसान होने के कारण इसकी जानकारी नहीं हो सकी। वहीं सूचना पाकर थाने पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। दोनों भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि हादसे के बाबत अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बॉक्स

बाइक से गिर युवक घायल

कंदवा थाना क्षेत्र के कोरमी गांव के पास मंगलवार की सुबह बकौड़ी गांव निवासी बिराजू चौरसिया (ख्भ् वर्ष) की बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे गड्ढे से बाहर निकाल कर कंदवा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वह किसी कार्य से बाइक से कंदवा जा रहा था।