- लंका और रामनगर में रोड किनारे सो रहे दो लोगों को अलग-अलग वाहन चालकों ने रौंदा

- फूलपुर में ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

गुरुवार की रात बनारस की सड़कों पर एक बार फिर कोई सलमान खान निकला और दो लोगों की जान ले ली। गुरुवार की रात अनियंत्रित तेज रफ्तार वाहनों ने लंका और रामनगर में सड़क किनारे सो रहे दो लोगों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई।

रेलिंग तोड़कर राजघाट पुल से लटकी स्कार्पियो

सोनभद्र में केबल बिछाने का कार्य करवा कर लौट रहे युवकों की स्कार्पियो गुरुवार की रात राजघाट पुल के मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और पुल की पटरी पर सोए वृद्ध को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। हादसे में वृद्ध पर हाईटेंशन तार गिर गया और वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद स्कार्पियो पुल की रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे आधी लटक गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच चालक और एक व्यक्ति फरार हो गए। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज आदमपुर जयराम शुक्ला ने तीन को गिरफ्तार कर लिया। पकडे़ गए लोगों की निशानदेही पर टक्करपुर निवासी चालक निलांबर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। बाद में स्कार्पियों को क्रेन के सहारे खींचा गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि चालक नशे में था और गाड़ी लहराते हुए आ रही थी।

झोपड़ी के बाहर सो रहा था अधेड़

लंका थाना क्षेत्र के नगवा चौकी के समीप सड़क के किनारे झोपड़ी लगाकर रहने वाले वीरेंद्र वनवासी (50 वर्ष) को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने गुरुवार की रात रौंद दिया। वह रात में अपनी झोपड़ी के बाहर सोया हुआ था। वीरेंद्र सड़क के किनारे झोपड़ी बना कर अपनी पत्‍‌नी और बच्चों के साथ रहता था और दातून बेचकर अपना भरण पोषण करता था। बताया जाता है कि ईट लदा टैक्टर असंतुलित होकर वीरेंद्र के ऊपर चढ़ गया। लोगों ने टैक्टर व चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। ट्रैक्टर चालक नशे में धुत था।

एक ड्राइवर फंसा स्टेयरिंग में

फूलपुर बाजार के उत्तरी छोर पर शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे दो ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। मऊ से कपड़ा लादकर हैदराबाद जा रही मिनी कार्गो ट्रक की ओवरलोडेड बालू लदे सामने से आ रही ट्रक से टक्कर हो गई। इससे कार्गो ट्रक के ड्राइवर रहिमन निवासी दिलसित जिला रंगारड्डी तेलंगाना हैदराबाद की मौके पर ही मौत हो गई। खलासी नवीन सिंह निवासी हैदराबाद गंभीर रूप में घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक के संतुलन खोने के कारण घटना हुई। घटना के बाद बालू लदे ट्रक का ड्राइवर व खलासी गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से स्टेयरिंग में फंसे चालक को निकाला। खलासी को एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।