रोहनिया में सड़क पार करने के दौरान इनोवा की टक्कर से युवक की मौत

लोहता में टेंपो की टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल

VARANASI

अलग-अलग सड़क हादसे में बुधवार को एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। रोहनिया में सड़क पार करने के दौरान युवक को इनोवा ने टक्कर मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं लोहता में एक टेंपो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

रोहनिया थाना क्षेत्र के टडि़या गांव का रहने वाला प्रेम कुमार चौहान (फ्8) किराये पर ट्रैक्टर चलाता था। परिवार में पत्नी धनराजी देवी और चार बच्चे हैं। मंगलवार की शाम को वह गांव के पास ही सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान बनारस से इलाहाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार इनोवा ने उसे टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेम को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहां पर देर रात उसने दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। प्रेम तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

टेंपो ने बाइक में मारी टक्कर

लोहता थानाक्षेत्र के कोरौता निवासी सुरेंद्र (फ्0) किसी काम से बुधवार को न्यू बहादुर मार्केट में आया हुआ था। इसी दौरान एक मालवाहक टेंपो ने बाइक सवार सुरेंद्र को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास से एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।