झांकी तो कहीं कुकर

राहुल-अखिलेश के रोड शो के रूट पर स्वागत के कई रूप देखने को मिले। कहीं मां गंगा की आरती की झांकी तो कहीं हाथ में कुकर लेकर खड़े लोग। वहीं कई जगहों पर घंटा घडि़याल व शंख बजाते और हाथ में नारे लिखी तख्ती लेकर खड़े लोगों की भीड़ का नजारा आम रहा। इस बीच अखिलेश व राहुल ने हरे और लाल रंग के गुब्बारे भी आसमान में छोड़े।

वीडियो बनाने की रही होड़

दिन में ही रोड पर जैसे तारे उतर गए हों। ऐसा सीन रोड शो के दौरान दिखा। स्वागत को रोड किनारे खड़े लोग अपने स्मार्ट फोन से वीडियो बना रहे थे। इससे उनके फोन की लाइट जलने से मानो जमीन पर सितारे चमक रहे थे।

सेवादल ने संभाला मोर्चा

कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय मुख्य संगठक महेंद्र जोशी व उत्तर प्रदेश के मुख्य संगठक डॉ। प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में सेवादल के प्रदेश संगठन मंत्री संजय चौबे, रामसुधार मिश्र, ओमप्रकाश पांडेय, मनोज द्विवेदी, प्रभात वर्मा सहित अन्य स्वयंसेवक रोड शो में भीड़ को कंट्रोल करते रहे।

गनर ने जड़ा थप्पड़

सीएम अखिलेश यादव की सभा खत्म होने के बाद सभी को निकलने की जल्दी थी। इस बीच एक पुलिस अधिकारी की बोलेरो सपा नेता के स्कार्पियो से सट गई। गनर ने बोलेरो से उतरकर स्कार्पियो के ड्राइवर को एक थप्पड़ जड़ दिया।

रोड पर लगा ट्रैफिक जाम

सीएम का प्रोग्राम खत्म होने के साथ रोड पर वाहनों का रेला लग गया। लंबे समय तक वाहनों का काफिला धीमी स्पीड से चलता रहा। इससे पब्लिक के वाहन भी रेंगते हुए चल रहे थे।

झंडा लेने को मारामारी

सभास्थल पर कार्यक्रम खत्म होते ही वहां मौजूद कुछ लोग बड़े झंडों और बैनर को लेने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान कुछ बच्चे भी झंडे व बैनर को लेने लगे। एक व्यक्ति ने एक बच्चे से झंडा छिनने के साथ उसे डंडा मार दिया। इस पर पास खड़े परिवार वाले नाराज हो गए और दोनों में मारपीट होने लगी। कुछ लोगों ने दोनों को समझाकर अलग किया।