-आदमपुर में पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट, मौके से पांच युवतियां व एक ग्राहक गिरफ्तार

-दो अन्य ग्राहकों के साथ संचालक चकमा देकर भाग निकलने में हुआ कामयाब

VARANASI : लोग जिस घर में पूजा करते हैं। जिसे मंदिर मानते हैं। वहीं आदमपुर में एक व्यक्ति ने अपने खुद के घर को चकलाघर बना डाला था। सोमवार को इसका खुलासा हुआ। आदमपुर थाना एरिया के घसियारी टोला में रहने वाले इस व्यक्ति के घर में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने राजफाश किया है। सिक्रेट इंफार्मेशन के बाद पुलिस ने मकान पर दबिश देकर देह व्यापार में संलिप्त पांच युवतियों व एक ग्राहक को पकड़ा है। जबकि ये रैकेट चलाने वाला किशन प्रजापति पुलिस को चकमा देकर दो अन्य ग्राहकों के साथ भागने में सफल रहा।

बीयर की बॉटल भी बरामद

सीओ कोतवाली को इंफॉर्मेशन मिली थी कि घसियारी टोला के इस मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद आदमपुर थाने से महिला दारोगा अनिता सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंची और किशन प्रजापति के मकान पर दबिश दी। इस दौरान कमलगड़हा का फहीम एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसकी भनक दूसरे कमरे में मौजूद किशन व दो अन्य ग्राहकों को हो गई। जिसके बाद तीनों भाग निकले जबकि कमरे में मौजूद चार युवतियां पकड़ ली गई। कमरों की तलाशी में पुलिस को बीयर की बॉटल व अन्य आपत्तिजनक सामान मिले।

किराये पर देता था कमरा

पुलिस के अनुसार पकड़ी गई युवतियों में एक प्रहलाद घाट की, दो मुगलसराय की, एक जैतपुरा की और एक सारनाथ की है। घसियारी टोला के जिस मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वहां सीओ के नेतृत्व में पहले भी छापेमारी की गई थी। उस दौरान भी देह व्यापार में संलिप्त दो लड़कियां बरामद हुई थीं। पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि किशन ने मकान के फ‌र्स्ट फ्लोर पर मौजूद दो कमरों को इस धंधे के लिए रखा था। एक कमरे जिसे काफी अच्छे से डेकोरेट किया गया था उसका किराया वह ग्राहकों से एक हजार रुपये और दूसरे कमरे का पांच सौ रुपये वसूलता था। ग्राहक से वसूली गई अन्य रकम उन युवतियों को मिलती थी जिनके पास ग्राहक जाते थे।

फोन से चल रहा था कारोबार

पुलिस के अनुसार किशन और उसके दोस्त फोन के जरिए ग्राहक सेट करते थे। इस कारोबार में 'माउथ टू माउथ' का भी बड़ा खेल था। एक ग्राहक के जरिए किशन व उसके साथी अन्य ग्राहकों से संपर्क साध लेते थे। नए ग्राहक के पहुंचने पर उसे एक कोडवर्ड बताना होता था जो सिर्फ किशन और उसके पुराने ग्राहक को पता होता था।